रियाज ने ली थी कन्हैया की जान, अब NIA से गिडगिड़ाया, बस एक बार मेरी बीवी को..

0
9

उदयपुर के कन्हैया का केस तो लगभग हर किसी के जेहन में बसा हुआ ही है और लोगो के बीच में ये काफी लम्बे समय तक एक सबक के रूप में भी बना रहा. जिस तरह से ये केस आगे बढ़ता चला गया और देखते ही देखते लोगो ने इस पर अपनी तरफ से रियेक्ट करना शुरू कर दिया. हर कोई अपने हिसाब से बाते कह रहा था लेकिन एक बात तो साफ़ थी कि इसमें एक व्यक्ति की जान गयी है और दो लोगो ने ली है जो उस वक्त तो काफी हंस रहे थे लेकिन अब लम्बे समय तक जेल में रहने के बाद में इनकी हंसी फुर्र हो गयी है.

बार बार रोता रहा रियाज, बीवी से मिलना चाहता है
कन्हैया की जान लेने के आरोपी रियाज को अभी अजमेर की स्पेशल जेल में रखा गया है और इस मामले में अभी एनआईए पूरे अच्छे तरीके से जांच पड़ताल कर रही है. इसमें उसके साथ में पूरे 96 घंटे तक पूछताछ की गयी है और जब भी कोई उससे पूछताछ करने के लिए जाता है तो वो सभी से यही पूछता है कि क्या उससे कोई मिलने के लिए आया है?  हर बार उसे जवाब ना में ही मिलता है.

इसी के साथ में वो अधिकारियों के सामने रोने और गिडगिडाने लगता है कि बस एक बार वो अपनी बीवी से मिलना चाहता है, बस एक बार मिलवा दे. मगर कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नही आया है और वो बस अब पूरी दुनिया में अकेला पड़ चुका है जिसकी सहायता के लिए कोई भी नही है.

आपस में एक दुसरे से नही बोल रहे रियाज और गोस
वही हैरानी वाली बात ये भी थी कि रियाज और गोस को जब पेशी के लिए ले जाया  गया या फिर बार के पास में बैठे तो कुछ ही मिनट उन्हें एक दुसरे के पास में मिले लेकिन दोनों ने एक दुसरे से बात करना तो बहुत ही दूर की बात है, उन्होंने एक दुसरे की तरफ देखा तक नही और ये काफी अजीब है.

खैर इस मामले में लोगो का तो यही कहना है कि जिस तरह से गोस और रियाज दोनों के ऊपर आरोप लगते है और इनके सबूत खुले मैदान में पड़े है तो फिर इनका ट्रायल चलाने के बाद में इनको सजा मिलने के में अधिक देरी भी नही होनी चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here