अखिलेश ने खाये अडानी के तेल में बने गोल गप्पे, ठिठककर बोली ऐसी बात

0
14

सपा के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हमेशा ही समाजवाद का झंडा बुलंद किये रहते है और इस कारण से वो अक्सर बड़े व्यापारियों को लेकर के काफी अधिक सख्त बयान भी देते रहते है और उनका मखौल तो बनाते ही रहते है. अभी हाल ही की बात ही कर लीजिये जब अखिलेश यादव बाहर खाने पीने के इरादे से निकले थे और मजे मजे में उन्होंने यहाँ पर भी भारत के सबसे बड़े उद्योगपति को घेरने से परहेज नही किया जो काफी दिलचस्प भी रहा.

चाट वाले ने बताया फोर्चून तेल करते है यूज, अखिलेश बोले चाट में भी पहुँच गया
अडानी अभी हाल ही की बात है जब यूपी के ही एक बाजार में अखिलेश यादव अपने नेताओं के साथ मिलकर के चाट पकौड़ी खाने के लिए पहुंचे थे. उन्होंने गोल गप्पे खाने के लिए मुंह चलाना शुरू किया और तभी वो चाट वाले से पूछते है कि ये जो गोल गप्पे बनाये है इसमें तेल कौनसा इस्तेमाल कर रहे हो? इसके जवाब में वो रेहड़ी वाला कहता है फोर्चून का तेल.

इस पर अखिलेश कहते है अरे अदानी के तेल वाली पानी पुरी खिला रहे हो तुम हमें? फिर इधर उधर पूछने लगते है कि फोर्चून अडानी का ही है न? जब आस पास से सहमती मिलती है तो फिर वो फिर से मजाक करते हुए कहते है ‘लो अब चाट में भी अदानी आ गया.’ इसी के साथ में आस पास के लोग जो भी खड़े हुए थे वो लोग हंसने लगते है.

पिछले वर्षो में अकूत संपदा बढ़ने से विपक्ष के निशाने पर अडानी
यदि पिछले कुछ एक दशक को देखे तो अडानी ने अपने कामकाज का विस्तार कई सारे क्षेत्रो में कर दिया है और वो कई बिलियन डॉलर के अधिपति बन चुके है. आज विश्व में कई बड़े बड़े पोर्ट उनकी कम्पनी हेंडल कर रही है और हम सही मायनों में देखे तो वो काफी बड़े उद्योगपति हो चुके है.

इस कारण से विपक्ष आरोप लगाता है कि मोदी सरकार द्वारा विभिन्न जाहो पर फेवर दिए जाने के कारण से ही आज की तारीख में अदानी इतने बड़े स्तर पर पहुँच गये है कि वो विश्व के टॉप दस बड़े अमीर लोगो में शुमार हो चुके है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here