सिसोदिया ने कहा ‘पार्टी तोड़ने के बदले मुझे सीएम बनाने का ऑफर’, तो भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने दिया जवाब

0
26

अभी के दिनों में दिल्ली के शिक्षा मंत्री और केजरीवाल के बेहद करीबी मनीष सिसोदिया लगातार सुर्खियो में बने हुए है क्योंकि केन्द्रीय जांच एजेंसियल लगातार उनके ऊपर जांच कर रही है और जिस तरह से मामला लगातार आगे बढ़ता चला जा रहा है उसके कारण से दिक्कते जाहिर तौर पर आम आदमी पार्टी की ही बढ़ते हुए दिखाई दे रही है. अगर हम अभी की बात करे तो फिलहाल में सिसोदिया के ऊपर ईडी की जांचे चल रही है और ऐसे वक्त में राजनीतिक उठापटक हर तरफ़ से होना कही न कही तो तय ही माना जाता है और ऐसा हो भी रहा है.

सिसोदिया का आरोप, पार्टी तोड़ने के लिए कहा
अभी हाल ही में दिल्ली के शिक्षामंत्री मनीष सिसोदिया ने एक बयान जारी किया था जिसमे उन्होंने भाजपा के ऊपर आम आदमी पार्टी को तोडकर के दिल्ली में सरकार बनाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मुझसे कहा गया आप आम आदमी पार्टी को छोड़कर के हमारे साथ में आ जाओ आपके ईडी और सीबीआई के सारे मामले ही बंद करवा  देंगे.

आगे सिसोदिया ने खुदको महाराणा प्रताप का वंशज भी बताया और कहा कि वो राजपूत है और ऐसे लोगो के सामने डरकर के झुकने वालो में से नही है. सिसोदिया ने अपने आपको एक अच्छा नेता मानते हुए ये तक कह दिया कि वो यहाँ पर सीएम बनने के लिए नही बल्कि शिक्षा में सुधार करने के लिए आये है.

कपिल मिश्रा ने कहा, मैं भी विडियो जारी कर दूंगा
इस पूरे मामले के ऊपर भाजपा के पोपुलर नेता कपिल मिश्रा ने जवाब देते हुए कहा कि जैसे ही मनीष सिसोदिया बता देते है कि उन्हें किसकी तरफ से फोन आया और किस नम्बर से उनको फोन आया है, अगर वो ऐसा करते है तो फिर मैं एक विडियो जारी कर दूंगा जिसमे वो केजरीवाल जी सिसोदिया के पाँव पकडकर गिडगिडा रहे है कि मेरा नाम मत लेना.

इस तरह की चीजे अब दिल्ली की राजनीति में हो रही है और कौन सच बोल रहा है व कौन झूठ ये तो आने वाला वक्त बता ही देने वाला है. अभी चीजे जल्द ही साफ हो जायेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here