13 दिनों से जेल में बंद है संजय राउत, फिलहाल ऐसी हालत हो गयी है

0
1832

शिवसेना के कद्दावर नेता और कभी महाराष्ट्र में अपनी धाक जमाकर के रखने वाले संजय रौअत अभी के दिनों में किस तरह की स्थिति से होकर के गुजर रहे है ये बात किसी से भी छुपी हुई नही है. आपको तो याद ही होगा जब आज से लगभग 13 दिन पहले की ही बात है 1 अगस्त को ईडी ने शिवसेना के प्रवक्ता के घर पर छापामारी करने के बाद में उन्हें अपनी हिरासत में ले लिया था. इसके बाद में कोर्ट में पेशी के बाद में उन्हें कस्टडी में भेज दिया गया और तब से वो वही पर ही है और जूझ रहे है.

22 अगस्त तक कस्टडी में है संजय राउत, कैदी नम्बर 8959
आपको मालूम न हो तो बता दे अभी संजय राउत को मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद किया गया है और अभी के लिए वो अन्दर रखे जा रहे है जहाँ पर उनका कैदी नम्बर 8959 है. यहाँ पर समय समय पर अधिकारी उनसे पूछताछ करने के लिए आते है और पात्रा चाल मामले में उनसे बाते बाहर निकालने के प्रयास भी किये जाते है.

अकेले में बैठकर लिखते रहते है राउत, किसी से बेवजह बात नही करते
बाहर सबसे अधिक बोलने वाले फायरब्रांड नेता के तौर पर मशहूर संजय राउत जेल में बस शांत से ही नजर आते है. रिपोर्ट के अनुसार पहले उन्हें लिखने को कुछ भी उपलब्ध नही हुआ था लेकिन अब उन्हें लिखने के लिए स्टेशनरी मिल गयी है और वो उस पर बैठकर के कुछ न कुछ लिखते रहते है और किसी से बेवजाह अब बात भी नही करते है.

राउत से जितना पूछा जाता है और सवाल जवाब होता है वो बस उतनी ही बाते करते है और अपने में ही खोये रहते है. हालाँकि अभी वो क्या कुछ लिख रहे है और किस तरह की बाते उनके दिमाग में चल रही है जो वो पन्नो में उतार रहे है वो जेल प्रशासन फिलहाल के लिए बाहर नही आने दे रहा है.

कही न कही अभी शिवसेना के नेता और संजय राउत के जो भी प्रंशसक है वो सभी इन्तजार कर रहे है कि कब आने वाला ये डेढ़ हफ्ता खत्म हो और राउत जल्द से जल्द जेल से बाहर आये. हालांकि भाजपा के नेता तो इस पर काफी अधिक अलग ही तरह से रियेक्ट कर रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here