प्लीज हमारी फिल्म का बॉयकोट मत करो इसमें सबकी मेहनत लगी है, करीना खान के बदले सुर

0
4069

जनता जब कही पर कुछ करने पर उतर आती है तो फिर बड़े बड़े शासन हिलते हुए देखे जा सकते है और ऐसा कोई एक दफा नही बल्कि कई बार हो चुका है जब हमने इस तरह की चीजे होते हुए देखी है कि कैसे सरकारे तक विरोध पर हिल जाती है और इन दिनों में इस तरह की ही दिक्कत का सामना करीना कपूर खान और आमिर दोनों ही कर रहे है. दरअसल आपको पता हो तो इनकी एक फिल्म लाल सिंह चड्डा आयी है और इसको लेकर के पब्लिक में काफी अधिक नकारात्मक माहौल बनते हुए देखा जा सकता है.

पहले करीना दर्शको से कह चुकी है, आपको किसी ने फिल्म देखने के लिए जबरदस्ती नही की
जब कुछ समय पहले बॉलीवुड में वंशवाद के ऊपर बहस चल रही थी कि स्टार्स के बच्चो की फिल्मे आ रही है और उनको ही हिट करवाया जा रहा है तो इसके जवाब में करीना ने कहा था ‘आप लोग खुद ही हमारी फिल्म देखने के लिए जाते हो और हिट करवाते हो, हमने या फिर किसी ने भी आपको जबरदस्ती नही की कि आप फिल्म देखो. आपको नही पसंद तो आप मत देखो न.’

अब कहा, प्लीज फिल्म देखो इसे बॉयकोट नही करो
अब जब फिल्म की धीमी शुरुआत देखने को मिली तो अभिनेत्री के सुर काफी अधिक बदले बदले से दिखाई दिए और उन्होंने कहा कि इस फिल्म को लोगो को बॉयकोट नही करना चाहिए. इसमें कई लोगो की मेहनत लगी है और ढाई साल की मेहनत गयी है तो मैं बस यही चाहती हूँ कि लोग इस फिल्म का इस तरह से बहिष्कार न करे.

माना जा रहा है कि करीना का ये बयान अपने पिछले वाले स्टेटमेंट को कवर करने का एक प्रयास है और ऐसा करने की उन्होंने भरपूर कोशिश की भी है. हालांकि अब इसमें वो किस हद तक कामयाब हो पाती है ये तो अपने आप में देखने वाली बात ही होगी क्योंकि अभी तो इसमें कोई स्पष्टता नही है कि फिल्म कब पूर्ण रूप से धराशायी हो जायेगी.

हाँ ये जरुर है कि सोशल मीडिया पर लोगो का गुस्सा जो वंशवाद और आमिर खान के स्तेतेमेंट्स को लेकर बॉलीवुड पर निकला है उसके परिणाम हमें अभी से नजर आने लग चुके है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here