लाल सिंह चड्डा को बॉयकोट मत करिये बल्कि अपने दुश्मनों को दिखाइये, ताकि उनका पैसा बर्बाद हो: क्रिटिक

0
1419

अभी हाल ही में बॉलीवुड के स्टार आमिर खान की फिल्म आयी है और इसको लेकर के लोग अपने अपने हिसाब से विचार भी रख रहे है और कई लोग है जो इसके समर्थन में लगे हुए है तो बहुत से ऐसे भी है जिनका ये कहना है कि वो फिल्म का बहिष्कार करेंगे तो कई लोग उनके समर्थन में भी आ खड़े हुए है मगर फिल्म के क्रिटिक्स तो इस पर अपने हिसाब से ही मजे लेते हुए दिखाई दे रहे है. आखिर उनको भी तो कुछ न कुछ बात रखनी ही होती है.

फिल्म क्रिटिक्स बता रहे औसत फिल्म, पैसा वसूल नही
वर्तमान में कई मशहूर फिल्म का रिव्यू करने वाले एक्सपर्ट्स ने कहा है कि ये फिल्म ऐसी नजर ही नही आती है जिसे देखकर के ऐसा लगे कि ये कोई बहुत ही बड़ी या फिर महान फिल्म है जिसे बनाने में पूरे 4 साल लग गये हो. इसकी स्टोरी भी एक तरह से कॉपी ही की गयी है और केवल एक्टिंग में नयापन देना था जिसे देने में अगर चार साल आमिर खान ने लगा दिए तो फिर ये चकित करने वाला है.

बात सिर्फ यही पर ही नही रूकती है एक रिव्यूअर ने तो ये तक कह दिया कि इस फिल्म को आपको बॉयकोट नही करना चाहिए बल्कि आपको अपने दुश्मन जिन्हें आप पसंद नही करते है उन्हें आप ये फिल्म देखने के लिए भेज दे तो इससे उनका पैसा बर्बाद हो जाएगा और आप मजे ले सकेंगे. इस तरह के रिव्यू के बीच में भी आमिर की फिल्म ने ठीक ठाक परफॉर्म कर लिया है.

केआरके ने भी दिया नकारात्मक रिव्यू
अक्सर खुदको कंट्रोवर्सी में रखने वाले फिल्म रिव्यूअर केआरके ने भी कहा कि ये फिल्म केवल और केवल ऐसी है जिसके लिए आपसे पहले पैसा ले लेते है और फिर आपको मजबूरी में तीन घंटे तक अन्दर बंद होकर के इसे देखना पड़ता है. आपको इस फिल्म को देखने से बचना चाहिए.

अब जिस तरह की बाते फिल्म क्रिटिक्स  कह रहे है उसके बाद में जाहिर तौर पर हर जगह पर इसे लेकर के नकारात्मक माहौल बन चुका है और इससे निपटने के लिए आमिर के पास में दूसरा कोई और ऑप्शन बचते हुए नजर नही आ रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here