टूट गया भाजपा और जेडीयू का गठबन्धन, नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान

0
2177

भारतीय जनता पार्टी और जेडीयू दोनों के ही बीच में तनातनी की खबरे तो काफी लम्बे समय से चल ही रही थी और इसको लेकर के बयानबाजी भी बहुत ही जोरो शोरो के साथ में दिखाई दे रही थी. आपको मालूम हो तो हाल ही में जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने भी एक बड़ा इलान करते हुए कह दिया था कि जेपी नड्डा को सोच समझकर के बयान देना चाहिए, फिर कुछ दिनों से नीतीश भी केन्द्रीय मीटिंग में नही जा रहे थे, इससे पता चल रहा था कि क्या कुछ हो रहा है?

चार बजे राज्यपाल से मिलेंगे नीतीश, राजद के साथ बन सकती है नयी सरकार
अभी हाल ही में नीतीश कुमार ने अपने पार्टी के तमाम विधायको व सांसदों के साथ में एक मीटिंग की और बिहार में अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर के कई सारी गुप्त बाते हुई. अन्दर की खबर ये बता रही है कि जेडीयू अब भाजपा के साथ में गठबंधन में रहने के मूड में नही दिखाई दे रही है और उनकी तरफ से ये रिश्ता खत्म है.

उनकी पार्टी के तमाम सांसदों और विधायको ने एक मत के साथ में ये तक कहा है कि नीतीश कुमार जो भी फैसला लेंगे वो उसके साथ में है और इसका जो भी अंतिम निर्णय है वो शाम को चार बजे तक सामने आ जाने वाला है क्योंकि तब नीतीश कुमार राज्यपाल से मिलने वाले है और वहाँ पर नयी सरकार के गठन को लेकर बाते सामने आ सकती है.

राजद से गठबंधन की पूरी संभावना, जल्द आ सकते है परदे के सामने
पिछले कुछ दिनों में परदे के पीछे राजद और जेडीयू के नेता काफी करीब आ चुके है. दोनों तरफ की पार्टियों के बयान सुनकर के ही ऐसा लगता है मानो अब तो दोनों एक दूजे के लिए ही बने है और एक सुरे में ये लोग मिलकर के भाजपा को कोस भी रहे है.

ऐसे में इतना साफ़ तौर पर दिख रहा है कि भाजपा को अगर जेडीयू छोड़ रही है तो फिर उनके पास में राजद के अलावा और कोई भी संभावना नजर नही आती है. बाकी सब कुछ आधिकारिक घोषणा के साथ में जल्द ही स्पष्ट हो जाने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here