कानपुर: रहमत नगर में रहने वाला हिन्दू परिवार, बोला पुलिस नही बचाएगी तो पलायन करेंगे

0
1910

देश के अलग अलग क्षेत्रो में हम अक्सर देखते रहते है कि किस तरह से जहाँ पर जो जनसँख्या कम होने लगती है उनके उपर दबाव बढ़ने लगता है. खास तौर पर हिन्दू समुदाय ने कई क्षेत्रो में इस तरह की दिक्कते देखी है और अभी इसको लेकर के हम कई रिपोर्ट्स देखते रहते है. अभी वर्तमान में ऐसा ही एक मामला कानपुर के एक क्षेत्र में देखने में आया है जिसके चलते हुए क्षेत्र में इन दिनों में पुलिस प्रशासन काफी अधिक सतर्क हो गया है और मामले की जांच भी की जा रही है.

रावतपुर क्रासिंग के पास होटल चलाते है मनीष शुक्ला, घर है मस्जिद के सामने
उत्तर प्रदेश के निवासी मनीष शुक्ला अपने परिवार के साथ में मस्जिद के बिलकुल नजदीक में ही रहते है और रिपोर्ट्स के अनुसार उनका घर मुस्लिम समुदाय से जुड़े लोगो से घिरा हुआ है. उनकी अपनी एक होटल है जो रावत क्रोसिंग के पास में है और इन दिनों में वो काफी चिंता में नजर आ रहे है, क्योंकि उनके आरोपों को अगर माने तो उनकी जान पर बन आयी है.

आरोप है कि उन्हें और उनके परिवार वालो को अलग अलग तरीको से परेशान किया जा रहा है. पहले भी कई बार पथराव हुआ और उनको तंग करने की कोशिश की गयी ताकि वो इस इलाके से चले जाए. हाल ही में उनकी कार को भी नुकसान पहुंचाया गया जिसके बाद में परेशान होकर के उन्होंने पुलिस व लोगो से कह दिया कि उनको अगर को सहायता नही मिलती है तो फिर वो यहाँ पर पलायन ही कर जायेंगे.

पुलिस ने शुरू की जांच, मदद का भरोसा
जब मामला इतना आगे बढ़ गया तो फिर पुलिस ने भी गंभीरता के साथ में लेते हुए केस दर्ज कर लिया है और कहा है कि जो भी इस मामले में आरोपित है उनके ऊपर गंभीर कार्यवाही की जायेगी. पुलिस अधिकारी कार की जांच करने पहुंचे थे तो देखकर के लगा मानो तोड़ने में तलवारों का उपयोग किया गया है जो और अधिक चिंता पैदा कर रहा है.

खैर अभी तक इस मामले में कोई भी गिरफ्तारी देखने को नही मिली है लेकिन परिवार के पास में पुलिस के पास में जाने के अलावा और कोई दूसरा रास्ता भी नही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here