पीएम मोदी के भाई ने दिया जंतर मन्तर पर धरना, बंगाल मॉडल को बताया बेस्ट

0
1056

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का परिवार वैसे तो पूरे तरीके से अराजनैतिक ही रहा है. अब क्योंकि वो एक आम परिवार से आते है तो कोई इस बात की उम्मीद बड़ी मुश्किल से ही कर सकता है कि उनके रिश्तेदारी में कोई कही पर नेतागिरी करते हुए नजर आ रहा होगा, लेकिन यदि आप ऐसा सोच रहे है तो फिर आपको प्रहलाद मोदी गलत साबित कर देंगे जो इन दिनों में व्यापारियों की राजनीति में काफी बड़ा चेहरा राष्ट्रीय स्तर पर बनते चले जा रहे है और उनकी काफी चर्चाएँ सुनने को मिल रही है.

राशन डीलरो के साथ धरने पर बैठे प्रहलाद मोदी, सरकार के नाम ज्ञापन
ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन के उपाध्यक्ष प्रहलाद मोदी हजारो की संख्या में राशन डालरो के साथ में दिल्ली के जन्तर मन्तर पर धरना देने के लिए पहुंचे. यहाँ पर उन्होंने मांग उठायी कि जो हमारे मार्जिन में कमी आ चुकी है और कमाई घट चुकी है उसे बढाया जाये. सरकार ने हाल ही में जो 20 पैसे की मामूली बढ़ोतरी की है वो नाकाफी है.

उनके संगठन ने मांग की है कि जो राशन वितरण मॉडल बंगाल की सरकार अपनाती है उसे पूरे देश में लागू कर दिया जाये क्योंकि वही सबसे बेहतर है. टीएमसी सांसद सौगात रॉय ने हमारी मांगो को सभी के सामने उठाया भी था. प्रहलाद जोशी और उनके संगठन के बाकी लोगो ने पीएम मोदी के नाम का  ज्ञापन भी सौंपा और फिर वहां से कार्यक्रम पूरा होने के बाद में चले गये.

पहले भी चर्चाओं में आ चुके है प्रहलाद मोदी
हालांकि ये कोई पहली बार नही है जब नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी इस तरह से चर्चाओं में आये है. इससे पहले भी वो कई बार इस तरह से खबरों में बने रह चुके है. कुछ समय पहले की बात है जब वो लखनऊ के एयरपोर्ट पर ही धरने पर बैठ गये थे क्योंकि उनके समर्थको को हिरासत में ले लिया गया था और वो उन्हें छुडाने की मांग कर रहे थे.

इससे पहले वो अहमदाबाद एयरपोर्ट पर भी वहां के कार्मिक से भिड गये थे क्योंकि वहां पर गाडी को अन्दर ले जाने पर पार्किंग चार्ज वसूला जा रहा था, तो उन्होंने इस बात को लेकर बहस कर ली कि यदि वो अपनी गाडी यहाँ पर पार्क नही कर रहे सीधे आये और गाड़ी जा रही है तो फिर चार्ज क्यों वसूला जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here