लाल सिंह चड्डा के बायकॉट से घबराहट में आमिर खान, बोले प्लीज मेरी फिल्म बायकॉट न करो

0
2875

बॉलीवुड इन दिनों में जिस तरह के दौर से होकर के गुजर रहा है वो अपने आप में पूर्ण रूप से अप्रत्याशित है. कभी एक के बाद एक 100 करोड़ क्लब में सुपर हिट फिल्में पहुंचाने वाला ये फ़िल्मी समूह इन दिनों ठीक तरीके से परफॉर्म कर नही पा रहा है. इसके पीछे कई कारण रहे जैसे सुशांत सिंह केस, स्टार किड्स को मिल रही जरूरत से ज्यादा तरजीह, हिन्दू संगठनों का विरोध और युवाओं का साउथ फिल्मो की तरफ बढ़ रहा आकर्षण. इन सबके चलते आमिर को अपनी आगामी फिल्म को लेकर चिंता हो गयी है.

मीडिया से बातचीत में बोले आमिर, प्लीज मेरी फिल्म का बायकॉट न करे
जाने माने एक्टर आमिर खान ने हाल ही में इंडिया टुडे समूह से बातचीत के दौरान कहा कि मुझे बड़ा दिल से बुरा लग रहा है कि मेरे बारे में लोग ये सब बाते बोल रहे है. क्या आप लोगो को सच में दिल से ऐसा लगता है कि मुझे इंडिया पसंद नही है? ऐसा भी हो सकता है कि आपको ऐसा लगता हो लेकिन ये बात सही नही है.

आगे अभिनेता कहते है ये बड़े दुर्भाग्य की बात है कि कई लोग मेरे बारे में ऐसा सोचते है प्लीज ऐसा मत सोचिये. कृपया मेरी फिल्म का बायकोट न करे, मेरी फिल्म को प्लीज देखे. जिस तरह से आमिर खान ने काफी अधिक नरमी जतायी है और लोगो के सामने एक तरह से हाथ फैलाकर के रिक्वेस्ट करते हुए दिखे है कि उनकी फिल्म को देखे.

करीना ने फेरा पानी, बोली मैं गंभीरता से नही लेती
जहाँ एक तरफ फिल्म के मुख्य अभिनेता आमिर खान चिंता में डूबे हुए नजर आ रहे है और लोगो से प्रार्थना कर रहे है वही दूसरी तरफ करीना कपूर खान ने फिर से इस तरह के ट्रेंड चलाने वालो को एक तरह से ठेंगा दिखाते हुए आगे बढ़ जाने की बात कही है.

करीना कपूर कहती है ‘अलग अलग प्लेटफॉर्म है और सबकी अपनी अपनी राय है. अगर ऐसा कुछ हो रहा है तो हमें इसके लिए तैयार रहना होगा. ऐसी बातो को इग्नोर करना पड़ता है वरना तो जीना ही मुश्किल हो जाएगा. मैं ऐसी बातो को ज्यादा गंभीरता से नही लेती.’ करीना की बातो में झलकता है कि उसका मानना है जो उसके प्रशंसक है वो फिल्म देखने जरुर जायेंगे और बॉयकोट से कोई फर्क नही पड़ेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here