मोदी जी से बढ़ती महंगाई को लेकर बच्ची ने की शिकायत, मेरी पेन्सिल रबर सब महंगा हो गया

0
1566

प्रधानमंत्री मोदी के पास में अक्सर कई चिट्ठियां आती रहती है. इसमें कई लोग उनके द्वारा किये गये कार्यो की सराहना करते है, कुछ लोग अपने अनुभवो के आधार पर उन्हें सुझाव भी देते है और कई बार अपनी तकलीफों को लेकर के लोग शिकायते भी दर्ज करवाते है क्योंकि उन्हें अपने पंतप्रधान पर भरोसा जो है. अक्सर बच्चे भी इस तरह की चीजो में इन्वोल्व हो जाते है और ये हमने एक नही बल्कि कई बार होते हुए देखा है. अब आप हाल ही की बात ही कर लीजिये जब एक मासूम बच्ची ने भी पीएम मोदी को पत्र लिख दिया.

कृति दुबे ने लिखा पत्र, महंगाई को लेकर की शिकायत
अभी हाल ही में कृति दुबे नाम की बच्ची जो महज 5 साल की है और अभी हाल ही में जब उसकी माँ ने उसे पेन्सिल को लेकर के डांटा तो फिर बच्ची ने अपनी टूटी फूटी सी भाषा में काफी प्यार भरी बाते लिखी है. वो लिखती है ‘मेरा नाम कृति दुबे है और मैं कक्षा एक में पढ़ती हूँ. मोदी जी अपने महंगाई बहुत कर दी है.’

बच्ची आगे लिखती है ‘यहाँ पर पेन्सिल रबड़ भी महँगी कर दी है और मैगी के दाम भी बढ़ा दिए है. मेरी माँ पेन्सिल मांगने पर मारती है और बच्चे मेरी पेन्सिल चोरी कर लेते है.’ सोशल मीडिया पर कृति की लिखी हुई ये चिट्ठी जमकर के वायरल हो रही है और लोग इसे शेयर भी कर रहे है कि देखो बच्चे भी मोदी जी को जानते है.

बच्चो को भी मोदी से उम्मीद
जिस तरह से कृति प्रधानमंत्री मोदी को महंगाई को लेकर शिकायत करती है वैसे ही पहले भी कई बार छोटे छोटे बच्चे प्रधानमंत्री मोदी से अपनी अपनी बातो को चिट्ठी, पत्र या अलग अलग तरीको से रखते रहे है और कई बार तो खुद पीएम बच्चो से मिलते भी है. आखिर उनका बालको से इतना लगाव जो है.

अब हाल ही में जब पीएम मोदी मध्य प्रदेश के एक सांसद की बेटी से मिले और उन्होंने उससे पूछा तुम जानती हो मैं कौन हूँ और क्या करता हूँ? इस पर जवाब देते हुए उसने कहा था कि आप तो मोदी जी हो और आप लोकसभा टीवी में आते हो, आप वहां पर काम करते हो. ये सुनकर के पीएम हंस दिए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here