संजय राउत हिरासत में, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया

0
1664

संजय राउत महाराष्ट्र के सबसे अधिक लोकप्रिय चेहरो में से एक रहे है. उन्होंने शिवसेना के प्रवक्ता के तौर पर जिस  तरह से कार्य किया है उसके चलते और कुछ हुआ हो या फिर न हुआ हो लेकिन वो खबरों में हमेशा से ही बने रहे है और ये चीज उनको एक अलग एडवांटेज भी देती है. खैर अभी फिलहाल के लिये तो फायरब्रांड नेता के विशेषण से नवाजे जाने वाले राउत की दिक्कते बढती हुई ही दिखाई दे रही है क्योंकि वो सलाखों के पीछे पहुँचते हुए दिख रहे है.

ईडी ने घर से लिया कस्टडी में, कोर्ट में किया जायेगा पेश
कल 31 जुलाई को सुबह सुबह ईडी के अधिकारी व सीआईएसएफ के जवान भारी संख्या में संजय राउत के मुंबई स्थित निवास ‘मैत्री’ पर पहुंचे थे. वहां पर उनसे कई घंटो की पूछताछ के बाद में उन्हें हिरासत में ले लिया गया और शाम को वो प्रवर्तन निदेशालय की कस्टडी में ही थे और सुबह उठने के बाद में उन्हें जेजे अस्पताल में मेडिकल चेक अप के लिए ले जाया गया है.

इसके बाद में जो जानकारी मिली है उसके अनुसार उन्हें कोर्ट में पेश किया जायेगा और कोर्ट से 14 दिन की रिमांड मांगी जा सकती है. अगर ऐसा हो जाता है तो फिर लगभग आधा महीना संजय राउत को सलाखों में बिताना पड़ सकता है. हालांकि राउत इसे झूठी और बेबुनियाद कार्यवाही बताते हुए इन लोगो के सामने सरेंडर न करने की बात कह रहे है. बार बार कसम भी खा रहे है कि उन्होंने कुछ भी गलत नही किया है.

शिंदे बोले, अगर कुछ गलत नही किया तो फिर डरना क्यों
इस पूरे मसले के ऊपर रियेक्ट करते हुए महाराष्ट्र के वर्तमान मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि अगर आपने कुछ भी गलत नही किया है तो फिर डरने की जरूरत नही है. उन्होंने तो ये तक कह दिया कि ईडी के डर से किसी को भी शिवसेना या फिर भाजपा में शामिल होने की जरूरत नही है.

वही दूसरी तरफ उद्धव ठाकरे संजय राउत के घर पर उनके परिवार वालो से मिलने गये है और अपने नेताओं के साथ में बैठक भी आयोजित की है, जिसमे इस पूरे मामले के ऊपर चर्चा चली. हालांकि बात अब हाथ से बाहर निकल चुकी हिया ये दिख ही रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here