अक्षय कुमार पर भड़के हुए है सुब्रमणयम स्वामी, बोले इसे वापिस कनाडा भेजो

0
1794

अभिनेता अक्षय कुमार एक बड़े और लोकप्रिय अभिनेता के तौर पर जाने जाते है. उनकी फिल्मे काफी राष्ट्रवादी रूप से चलती रही है और इस वजह से देश में अक्षय की एक बड़ी छाप बनी हुई है. कुछ समय पहले प्रधानमंत्री मोदी के साथ मिलकर और उनका इंटरव्यू करके भी वो चर्चाओं में रहे थे मगर हाल ही में भाजपा के ही एक सीनियर नेता ने उनको निशाने पर ले लिया है और इसके पीछे का कारण है राम सेतु जिसको लेकर के लोगो की आस्था काफी अधिक अच्छे तरीके से जुडी हुई है.

रामसेतु का गलत मुद्दे को गलत तरीके से दिखाया, भेजेंगे कानूनी नोटिस
अभी हाल ही में अक्षय कुमार की एक बड़ी फिल्म ‘रामसेतु’ आने वाली है और इसे लेकर के फिल्म जगत से जुड़े हुए लोगो को काफी अधिक उम्मीदे भी है. मगर इस पर देश के बड़े वकील व नेता सुब्रमणयम स्वामी काफी अधिक नाराज हुए है और उन्होंने कहा है ‘मैंने और सत्या सभरवाल ने उन्हें कानूनी नोटिस भेजने की तैयारी कर ली है. मैं अक्षय कुमार और उनकी करमा मीडिया को राम सेतु मुद्दे को फिल्म में गलत तरीके से दिखाए जाने को लेकर नोटिस भेज रहा हूँ.’

स्वामी जी यही पर ही नही रूकते है बल्कि वो ये तक बोल गये कि अक्षय कुमार एक विदेशी नागरिक है. हम तो मांग करते है कि उनको अब यहाँ से गिरफ्तार किया जाए और उनके देश वापिस भेज दिया जाये. स्वामी जी अक्षय की फिल्म में रामसेतु मामले को लेकर काफी अधिक संवेदनशील नजर आ रहे है.

अक्षय की कनाडा नागरिकता मामले को लेकर बार बार कसे जाते रहे तंज
आपको मालूम हो तो अभिनेता अक्षय कुमार के पास कनाडा की नागरिकता रही और इस कारण से उन्हें इंडियन कनेडियन एक्टर के तौर पर भी जाना जाता है. केवल स्वामी ही नही है जो उनकी नागरिकता को लेकर तंज कसते दिखे है बल्कि और भी कई बार वो अपने आलोचकों के द्वारा इसी मुद्दे को लेकर आलोचना के शिकार होते रहे है.

खैर अभी तक अक्षय कुमार की तरफ से इस मुद्दे पर स्पष्टता नही आयी है और खुद स्वामी जी के बयान से भी पता नही चल पाया है कि आखिर किस किस पॉइंट को लेकर के उन्हें वाकई में इस फिल्म पर आपत्ति हो रखी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here