नुपूर शर्मा को टारगेट बनाकर घर से निकला था रिजवान, मगर बीच में ही पुलिस ने पकड़

0
1335

अभी भी भारतीय जनता पार्टी की पूर्व प्रवक्ता और नेता नुपूर शर्मा के ऊपर जो कोई भी दिक्कते है वो कम होने का नाम नही ले रही है. आये दिन नुपूर के साथ में कुछ न कुछ समस्या ऐसी हो रही है जिसके पीछे अपने आप में कई सारे लोग उनको निशाना बनाने में जुटे हुए नजर आ रहे है. इस कारण से उन्हें सुरक्षा भी पुलिस के द्वारा दी ही जा रही है और अगर हम अभी की बात करे तो फिलहाल में नुपुर शर्मा को लेकर एक बड़ा खुलासा हो रहा है.

पाक से भारत में घुसा था रिजवान, श्रीनगर में पकड़ा गया
अभी की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिजवान नाम का 24 वर्षीय युवक पाक से बॉर्डर पार करके कश्मीर के रास्ते भारत में आया था और वहां के स्थानीय मौलवियों के द्वारा उसे नुपूर शर्मा को समाप्त करने के लिया कहा गया था ऐसा दावा किया जा रहा है. पुलिस और मिलिट्री इंटेलिजेंस ने मिलकर के उसे भारत के भीतरी भाग में पहुँचने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया है और अभी उससे पूछताछ की जा रही है.

रिजवान पाकिस्तान का रहने वाला है और उसका एक भाई दुबई में भी रहता है. इस आदमी को काफी शातिर बताया जा रहा है क्योंकि ये इंडिया में अपने लोकल कॉन्टेक्ट्स के बारे में बताने से इनकार किये जा रहा है जो इसे बॉर्डर से अन्दर लाये और अब इसे नुपूर को निशाना बनाने के लिए दिल्ली की तरफ ले जाया जा रहा था. हालांकि ये सब कुछ नाकाम हो गया है.

सुप्रीम कोर्ट तक दरख्वास्त लगा चुकी है नुपूर
अभी के दिनों में बार बार सुप्रीम कोर्ट में भी इस बात को लेकर दरख्वास्त लगा चुकी है कि उनकी जान को खतरा है और इसे लेकर के वो कई बार कुछ एक मांगे भी वकील के माध्यम से उठा चुकी है जो इस पूरी घटना के बाद में अब जायज नजर आने लग गयी है.

अब इस बात से ये तो स्पष्ट हो गया है कि नुपूर ने जो कुछ भी टीवी डिबेट के दौरान कहा था उसके बाद में उनके ऊपर जो खतरा था वो अभी तक टला नही है और आगे चलकर के उनकी दिक्कते और अधिक बढ़ते हुए ही नजर आ रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here