एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट जायेगी नुपूर शर्मा, इस बार वजह बड़ी है

0
1368

भाजपा की पूर्व प्रवक्ता और जानी मानी पोपुलर नेता नुपूर शर्मा के साथ में जो कुछ भी हो रहा है और देखने में आ रहा है वो किसी से भी छुपा हुआ नही है. जिस तरह से उनके एक बयान को लेकर के देश विदेश तक की राजनीति गर्म हो गयी और उसके बाद में काफी बड़ी संख्या में लोग सडको में उनका  विरोध करने के लिए भी उतर आये जो अपने आप में कुछ समय पहले तक अप्रत्याशित था. अब  नुपूर पर देश भर के अलग अलग क्षेत्रो में केस दायर किया जा चुका है और वो जूझ रही है.

फिर से नुपूर जायेगी सुप्रीम कोर्ट, करेगी सारे केस दिल्ली में ट्रांसफर करने की अपील
पहले जस्टिस पारदीवाला से फटकार सुन चुकी नुपूर और उनके वकील फिर से सुप्रीम कोर्ट की तरफ रूख कर रहे है. अब फिर से वही मांग उठाते हुए नुपूर अपनी गिरफ्तारी को रूकवाने के लिए और सारे देश के जो भी अलग अलग हिस्सों में केस दायर किये गये है उनको दिल्ली में ट्रांसफर करवाने के लिए दरख्वास्त करेगी.

दरअसल एक साथ देश के अलग अलग राज्यो में जाकर के केसों में सम्मिलित होना संभव नही है और देश की राजधानी से बाहर जाने पर नुपूर शर्मा उनकी जान को भी रिस्क है जिसके चलते हुए ऐसा करने की मांग की जा रही है और ऐसा पहले भी कई बार सुप्रीम कोर्ट कई मामलो में कर चुका है जिस आधार पर इस तरह की मांग उठायी जा रही है.

पिछली बार सुना दी थी फटकार
नुपूर और उनके वकील पहले भी एक बार ऐसे ही मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट गये थे तो वहां पर मौजूद  जजों की बेंच ने नुपूर को इस मामले के ऊपर कोई रियायत तो नही दी लेकिन साथ ही साथ में उन्हें फटकार जरुर लगा दी थी और तो और नुपूर को लोगो से माफ़ी मांगने की सलाह तक दे दी थी.

अब एक बार फिर से नुपूर शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट जाने की हिम्मत की है और इस बार के परिणाम क्या कुछ निकलने वाले है ये कोई भी नही जानता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here