प्रधानमंत्री मोदी के नाम नया इतिहास, 75 सालो में पहले प्रधानमंत्री बने जिन्होंने हिन्दू..

0
862

पिछले आठ वर्षो से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के लिए अलग अलग कार्य कर रहे है और उनके द्वारा किये गये कई फैसलों के चलते हुए बहुत से लोग ऐसे भी है जो काफी अधिक प्रसन्न हो रहे है तो कई सारे लोग नाराजगी भी जता रहे है क्योंकि ये चीजे उनके एजेंडे से मेल नही खाती है. अगर हम अभी की बात करते है तो हाल ही में एक बार फिर से प्रधानमंत्री मोदी के एक बड़े कदम ने हजारो लोगो का दिल जीत लिया और इसके चलते हुए लोग उनकी तारीफ़ कर रहे है.

प्रधानमंत्री मोदी ने देवघर जाकर की बाबा बैध्यनाथ की पूजा, पहले प्रधानमंत्री जिन्होंने किया अभिषेक
झारखंड के देवघर में बाबा बैध्यनाथ का बहुत ही प्रसिद्द हिन्दू तीर्थ स्थल मौजूद है. दूर दूर से भोलनाथ के भक्त यहाँ पर आते रहे है और हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी भी यहाँ पर परियोजनाओं की सौगात देने के लिए पहुंचे थे तो उन्होंने बाबा के न सिर्फ दर्शन किये बल्कि अन्दर जाकर के पूजा भी और फिर वापिस लौटे.

प्रधानमंत्री मोदी ने यहाँ पर एयरपोर्ट, एम्स समेत और भी कई योजनाओं का शिलान्यास किया है और जल्द ही अब यहाँ के आम लोग इनका उपयोग करके अपने जीवन को और अधिक बेहतर कर सकेंगे. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इसे आम लोगो के लिए सपना सच हो जाने के जैसा बताया है.

महादेव के प्रति है मोदी की गहरी आस्था
प्रधानमंत्री मोदी महादेव के मंदिरों में अक्सर ही जाते हुए देखे जाते रहते है. हाल ही में बैजनाथ में दर्शन के लिए गये पीएम मोदी पहले भी केदारनाथ और काशी विश्वनाथ समेत कई मंदिरों पर जाते रहे है और इससे पता चलता है कि महादेव के प्रति वो ख़ास तौर पर अपना झुकाव रखते है और ह्रदय में आस्था तो है ही.

हालांकि इसके कारण से उन्हें कई बार आलोचना का सामना भी करना पड़ता है कि वो संवैधानिक पद पर होकर ऐसा करते है या फिर कई बार उन पर दिखावा करने के भी आरोप लगते है लेकिन इस पर भी उन्हें कोई फर्क नही पड़ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here