सुधीर चौधरी ने ज्वाइन कर लिया देश का टॉप न्यूज चैनल

0
4033

अभी के इन दिनों में सुधीर चौधरी लगातार चर्चाओं का केंद्र रहे है और इसके पीछे विशेष कारण भी है. एक दशक से भी अधिक लम्बे समय तक वो जी न्यूज़ का हिस्सा रहे और उन्होंने बहुत ही अधिक  अच्छे से कार्य किया जिसके चलते हुए लोगो ने उन्हें खूब ज्यादा पसंद भी किया है इस बात में कोई भी संशय नही है. मगर अब उन्होंने जीवन में एक नयी पारी खेलने का विचार किया और इसी को देखते हुए उनको लेकर के एक बड़ा कदम उठाने की खबर सामने आ रही है.

सुधीर चौधरी आज तक से जुड़े, होस्ट करेंगे महत्त्वपूर्ण शो
अभी जो जानकारी निकलकर के सामने आ रही है उसके अनुसार वरिष्ठ पत्रकार सुधीर चौधरी ने इंडिया टुडे ग्रुप ज्वाइन कर लिया है और वो आज तक चैनल में बतौर कंसल्टिंग एडिटर काम करने वाले है. ये वो पद होता है जो किसी संगठन में स्वतंत्र रूप से काम करने वाले पत्रकार या फिर ग्यानी व्यक्ति को मिलता है और वो अपने विचारों के हिसाब से पत्रकारिता करके कार्य को आगे बढाते है.

जहां तक संभावना है सुधीर चौधरी आज तक में प्राइम टाइम शो 9 बजे के लिए होस्ट कर सकते है क्योंकि आम तौर पर उनके जो भी दर्शक है वो उन्हें इसी टाइम फ्रेम में देखते हुए आ रहे है और लम्बे समय से उस खालीपन को भरने का फिर से समय आते हुए नजर आ रहा है.

जी न्यूज की टीम से आज भी मित्रवत व्यवहार
हालांकि सुधीर चौधरी ने जी समूह को छोड़ दिया है लेकिन इस बात को लेकर के भी काफी हद तक स्पष्टता रखी है कि उन्हें मेनेजमेंट या फिर टीम किसी से कोई भी दिक्कत नही है बल्कि वो उनके साथ में इतने वर्षो तक काम करके काफी अधिक खुश है, लेकिन अब जीवन में आगे बढकर के कुछ और बड़े निर्णय लेने का समय आ चुका है.

जो उन्होंने ले भी लिया और अब देखने वाली बात यही होगी कि आज तक में जिस तरह से रोहित सरदाना ने बेहतरीन काम करके अपनी पत्रकारिता को और अधिक बेहतर किया था क्या सुधीर चौधरी भी उसी इतिहास को फिर से दोहरा पाते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here