सुप्रीम कोर्ट में लगी नुपूर शर्मा को गिरफ्तार कर लेने को लेकर अर्जी, तो माननीय जज ने कहा…

0
2922

अभी के लिए भाजपा पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा ने जो भी टिप्पणी की है उसे लेकर जो कोई भी बाते देखने व सुनने में आ रही है उसके कारण से कई लोग डर चुके है. उदयपुर से लेकर अमरावती और फिर अजमेर में सलमान चिश्ती नाम के युवक का विडियो सामने आना अपने आप में बताता है कि देश किस गलत दिशा में जा रहा है. खैर इसमें सुप्रीम कोर्ट के दरवाजे भी बार बार खटखटाने का प्रयास चल रहा है और इस बार नुपुर के विरोधी पक्ष ने ऐसा करने का प्रयास किया है.

नुपूर को गिरफ्तार करने की दलील जल्द सुनी जाए, सुप्रीम कोर्ट ने खाली हाथ वापिस लौटाया
अभी हाल ही में माननीय सुप्रीम कोर्ट के सामने एक पिटीशन दायर की गयी जिसमे कहा गया कि भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा को मोहम्मद साहब के ऊपर दिए गये गलत बयान को लेकर के उन्हें अरेस्ट किये जाने पर लिस्टिंग त्वरित रूप से की जाये. अर्जी में कहा गया कि उनके ऊपर केस दर्ज है लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई भी एक्शन नही लिया है.

इस पूरे मामले को जस्टिस इंदिरा बनर्जी और जस्टिस एके महेश्वरी की बेंच सुन रही थी जिन्होंने ऐसा कुछ भी करने से इनकार करते हुए उन्हें खाली हाथ वापिस लौटा दिया. साथ ही में ये भी कहा ये आप कोर्ट की वेकेशन बेंच के सामने मेंशन क्यों कर रहे है? जाइए आप रजिस्ट्रार के पास जाइये. कुल मिलाकर के अभी सुप्रीम कोर्ट ने यहाँ पर कोई स्पेशल ट्रीटमेंट देने से इनकार कर दिया है.

देश भर में हो रही गिरफ्तार करवाने की कोशिशे
अभी नुपूर शर्मा को अरेस्ट करवाने के लिए पूरे देश भर में कई जगहों से कोशिशे हो रही है. कोई सुप्रीम कोर्ट में पिटीशन दायर कर रहे है, कोई प्रदर्शन कर रहे है, कोई राजनीतिक दबाव बना रहे है तो कई लोग है जो जगह जगह केस दर्ज करवा रहे है.

हालाँकि इसमें कन्हैया जैसे लोगो को अपनी जान भी गंवानी पड़ी है और ऐसे में चिंता इस बात को लेकर के बढ़ जाती है कि आखिर आगे चलकर के ये पूरा मसला किस मोड़ पर जाकर के रूकने वाला है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here