सुधीर चौधरी पेट्रोल पम्प पर डीजल भरवाने गये थे, वहां तेल भरने वाले आदमी ने कह दी बड़ी बात

0
1040

देश के जाने माने और लोकप्रिय वरिष्ठ पत्रकार सुधीर चौधरी ने जब से जी न्यूज मीडिया समूह से इस्तीफा दिया है उसके बाद से बहुत ही बड़ी संख्या में ऐसे उनके प्रशंसक सामने आ रहे है जो नही चाह रहे थे कि वो यूँ अचानक से शो छोड़कर के चले जाये. खैर उनके जाने का अर्थ ये नही है कि वो पत्रकारिता जगत को छोड़ रहे है बल्कि उनका एक नया वेंचर लाने का कार्य प्रगति पर है और इसको लेकर के मिली जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. आम लोग इसमें खासे रुचि ले रहे है.

पेट्रोल पम्प पर सुधीर चौधरी को देख खुश हुआ कार्मिक, बोला नए काम के लिए शुभकामनाएं
अभी हाल ही में सुधीर चौधरी अपनी कार लेकर के पेट्रोल पम्प पर डीजल भरवाने के लिए पहुंचे थे. जो कर्मी वहां पर डीजल डाल रहा था उसने उन्हें देखते ही पहचान लिया और उनके द्वारा शो छोड़े जाने की बात पर अपनी तरफ से रिएक्शन देने लगा जिसका सुधीर जी ने विडियो भी बना लिया है.

व्यक्ति विडियो में कहते हुए नजर आ रहा है कि हम डीएनए शो के बहुत बड़े फैन थे. आपने जी छोड़ा है और आप अब वहां पर नही दिखेंगे इसका बड़ा ही अफ़सोस है, लेकिन ऐसा भी सुना है आप युवाओ के लिए कुछ नया वेंचर कर रहे है उससे जरुर कुछ खास होगा. हम आपके लिए आपको शुभकामना भी देते है. इस तरह से हर रोज हजारो लोग उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे है.

नये वेंचर का प्रशंसक कर रहे बेसब्री से इन्तजार
जी समूह छोड़ने के बाद में सुधीर चौधरी ने कई बार अपने चाहने वालो को जवाब में कहा है कि वो जल्द ही प्राइम टाइम में वापिस लौटेंगे और उन्हें निराश नही किया जायेगा यानी वो जल्द ही अपना नया मीडिया वेंचर लेकर के आने वाले है और ये अपने आप में बेहद ही ख़ास व कुछ नए के साथ में होने वाला है.

हालांकि इसमें अभी काफी अधिक  समय लग सकता है ऐसा भी नजर आ रहा है क्योंकि जिस तरह की स्थिति हम बनते हुए देख पा रहे है उससे इतना तो पता चल ही जाता है कि उन्हें सपोर्ट काफी बड़े स्तर पर दर्शको से मिलने ही वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here