रिटा. मेजर गौरव आर्य ने जतायी चिंता, अगर नुपूर शर्मा दिल्ली के बाहर गयी तो हो सकता है..

0
927

नुपूर शर्मा के मामले को लेकर देश भर के अलग अलग नेता और मंत्री आदि अपने हिसाब से बयान आदि दे रहे है और हर किसी के अपने विचार भी है. अगर हम बात करे अभी की तो वर्तमान में कई लोग उनके पक्ष में है तो कई उनके विपक्ष में है. वही बहुत से लोग ऐसे भी है जो चाहते है कि जो भी हो क़ानून के हिसाब से हो और यही एक बेहतर रास्ता भी है. मगर जिस तरह से लोग क़ानून अपने हाथ में ले रहे है वो अपने आप में चिंता की बात है.

मेजर गौरव आर्य ने कहा, नुपूर दिल्ली के बाहर जाती है तो उनकी जान को खतरा
रिटायर्ड मेजर ने नुपूर शर्मा के केस को लेकर के अपने विचार लोगो के सामने रखे. उन्होंने कहा कि नुपूर शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट के सामने मांग रखी थी कि देश भर में मेरे खिलाफ जो भी केस दर्ज हो रखे है उन्हें एक जगह दिल्ली में ट्रांसफर कर दिए जाए. ये नुपूर ने कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नही माँगा था बल्कि ये पहले भी सौ बार हो चुका है, नुपूर ने कोई अजूबा नही माँगा है कि मुझे चाँद ला दो.

मुझे ऐसा सुनने में आया है कि नुपूर को दिल्ली में सुरक्षा मिली हुई है क्योंकि उन्हें खतरा है लेकिन अगर वो केस के ट्रायल के लिए किसी दुसरे राज्य में जायेगी तो वहां पर वो सुरक्षित रहेगी? क्या कोर्ट इस बात की गारंटी दे सकता है? जिस मामले में एक सपोर्ट में पोस्ट करने से उदयपुर में किसी की जान जा सकती है वहां पर नुपूर के साथ कुछ भी हो सकता है और ये एक सवाल है.

सुप्रीम कोर्ट ने बंद किये न्याय के दरवाजे
मेजर गौरव आर्य ने अपने विचार रखते हुए कहा कि जिस तरह से सुप्रीम कोर्ट के मानने जज ने नुपूर के ऊपर टिप्पणी कर दी है उसके बाद में क्या उसे किसी निचली अदालत से न्याय मिलने की उम्मीद हो सकती है? मुझे तो ऐसा नही लगता है क्योंकि उपरी अदालत के खिलाफ कोई निचली अदालत क्यों ही जाना चाहेगी.

इस तरह के सवाल मेजर गौरव आर्य अक्सर यूट्यूब और टेलीविजन के माध्यम से उठाते हुए नजर आ जाते है जहाँ पर वो वैचारिक रूप से समृद्ध लोगो के साथ में अपनी बाते पहुंचने का प्रयास करते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here