जी न्यूज छोड़ चुके सुधीर चौधरी संग फोटो लेना चाहता था युवक, मिल गया जवाब

0
2039

जाने माने वरिष्ठ पत्रकार सुधीर चौधरी ने हाल ही में जी मीडिया समूह को अलविदा कह दिया है और उनके चले जाने से उनके प्रशंसक जो देश में लाखो करोडो की संख्या में है वो काफी अधिक मायूस से दिखाई पड़ते है. खैर जो भी है अभी की बात करे तो वो कुछ नया वेंचर शुरू करने जा रहे है और ऐसे में कई लोग जो उनके साथ जी में काम करते थे उनके दिल की तमन्ना तो मन में ही रह गयी. अभी हाल ही में सामने आये एक ट्वीट को देखकर तो ऐसा ही लगा.

पूर्व सहकर्मी ने किया ट्वीट, आपके साथ एक सेल्फी लेनी थी
जी न्यूज में ही काम करने वाले सब एडिटर श्याम दत्त चतुर्वेदी ने ट्वीट कर लिखा कि उन्हें अभी इस कम्पनी में जुड़े हुए कुछ ही महीने हुए थे और आपसे मुलाकात का इन्तजार कर रहा था. घर वालो ने भी कहा था कि एक बार आपके साथ में सेल्फी तो जरुर ले लूं. मगर अब सोचता हूँ ये कैसे होगा? खैर आपसे आगे मिलने की उम्मीद है और साथ में श्याम दत्त चतुर्वेदी ने सुधीर चौधरी को शुभकामनाएं भी प्रेषित की.

इस ट्वीट को संज्ञान में लेते हुए वरिष्ठ पत्रकार सुधीर चौधरी ने लिखा कि इस बार सेल्फी तो रह गयी लेकिन अगली बार जरुर ले लेंगे. यानी पूर्व सहकर्मी को दुबारा मिलने के लिए न्योता भी एक तरह से मिल ही गया है और सुधीर चौधरी में एक खासियत देखी गयी है कि अगर उनसे कोई रिक्वेस्ट करता है तो फिर वो उसे कभी भी मना नही कर पाते है.

अपने प्राइम टाइम शो के कारण हासिल की लोकप्रियता
हालांकि सुधीर चौधरी लम्बे समय से पत्रकारिता कर रहे है और उन्होंने कई बड़े बड़े माइलस्टोन भी हासिल किये है मगर उनके करियर में सबसे बड़ा उछाल उनके प्राइम टाइम शो डीएनए के बाद में देखने को मिला और उनके प्रशंसको व दर्शको की संख्या देखते ही देखते कई गुना बढती चली गयी.

आज वो देश के ही नही विश्व के सबसे अधिक फोलो किये जाने वाले पत्रकारों में शुमार हो चुके है. वर्तमान में 72 लाख से भी अधिक लोग उन्हें फोलो कर रहे है और ये संख्या एक पत्रकार के लिहाज से काफी बड़ी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here