कन्हैया के परिवार की मदद करने वाले कपिल मिश्रा को मिली धमकी, कहा तुमको ज्यादा दिन..

0
1699

अभी हाल ही में उदयपुर में जो कुछ भी हुआ है वो अपने आप में कई लोगो को बहुत ही अधिक चिंतित कर रहा है और जाहिर तौर पर एक बात तो साफ़ है कि अब ये मामला इतना अधिक आगे बढ़ चुका है कि स्थिति कई लोगो के लिए आपे से बाहर जाते हुए नजर आने लगी है. खैर जो भी है अगर हम अभी की बात करे तो इस मामले में कपिल मिश्रा आगे आये और उन्होंने इसमें मदद करने की कोशिश की है और अपनी तरफ से एक स्टैंड लिया है.

कन्हैया के परिवार को सौंपे थे 1 करोड़ 70 लाख, मदद का पूरा भरोसा दिया
भाजपा के लोकप्रिय नेता कपिल मिश्रा ने क्राउड फंडिंग के जरिये करोडो रूपये जमा किये और एक बहुत ही भारी भरकम राशि खुद उदयपुर जाकर के कन्हैया के परिवार को सौंपी. इसके अलावा उनके परिवार की मदद करने वाले ईश्वर सिंह के परिवार की भी उन्होंने सहायता की व आगे भी मदद करने व अकेले न पड़ने देने का भरोसा दिया था.

अब आया ईमेल, ज्यादा दिन नही रहने देंगे
अब इसके बाद में कपिल मिश्रा ने एक ईमेल का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसे कथित तौर पर किसी अकबर आलम नाम के व्यक्ति ने भेजा है. ईमेल में लिखा है कि कपिल मिश्रा तुम्हे ज्यादा दिन तक जीने नही देंगे. मेरे आदमी का प्लानिंग बन गया है तुम पर गोली चलाने के लिये.

इस ईमेल को गंभीरता से लेते हुए खुद भाजपा के प्रमुख नेता अश्विनी उपाध्याय ने दिल्ली पुलिस  कमिनिश्नर को इस पर मेंशन किया है और कार्यवाही करने की गुजारिश की है. वही उनके समर्थक लोग भी उन्हें सुरक्षा में रहने की और न घबराने की बात कह रहे है लेकिन वो भी क्योंकि एक इंसान है तो ऐसे में हर किसी को अपने और परिवार की चिंता तो हो ही जाती है.

कपिल मिश्रा अक्सर हिन्दू धर्म से जुड़े हुए मुद्दों के ऊपर मुखर होकर के बोलते हुए और उस पर कार्य करते हुए दिखाई देते रहते है. इस कारण से कई लोग उनके समर्थन में तो कई उनकी आलोचना  करते हुए भी दिखाई दे देते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here