सुधीर चौधरी ने जी न्यूज छोड़ने के दो दिन बाद दर्शको को दी बड़ी खुशखबरी

0
162528

पत्रकारिता जगत में अभी एक बड़ा परिवर्तन का दौर देखने को मिल रहा है. देश के काफी अधिक जाने माने और लोकप्रिय पत्रकार सुधीर चौधरी ने हाल ही में जी न्यूज से अपना इस्तीफ़ा दे दिया है उर ये अपने आप में बहुत ही बड़ी खबर थी क्योंकि कही न कही इसके कारण से एक बड़ा शिफ्ट दर्शको का कही न कही देखने को मिलने ही वाला है. डीएनए जैसे अति लोकप्रिय शो के होने के चलते फैन्स उन्हें यूँही चले जाने देना नही चाहते है और इसी कारण से ट्विटर पर उन्हें काफी लोगो से दुबारा टीवी पर लौटने की रिक्वेस्ट भी की जा रही है.

एक फैन के जवाब में बोले सुधीर चौधरी, बस थोडा इंजतार करिए फिर मिलेंगे
वरिष्ठ पत्रकार की एक दर्शक व फैन ने उन्हें टैग करते हुए लिखा कि वो उनका प्राइम टाइम शो डीएनए हर रोज देखा करती थी और उनके चले जाने के बाद में उन्होंने कई प्राइम टाइम शो ट्राय किये, मगर कही पर भी कुछ फिट नही बैठ रहा है. अब वो ही बताये कि हम क्या करे?

इसके जवाब में सुधीर चौधरी ने कहा ‘बस थोडा इन्तजार करिये, फिर मिलेंगे.’ इस ट्वीट के जरिये उन्होंने पूरे तरीके से स्पष्ट कर दिया है कि वो मीडिया जगत को नही छोड़ने वाले है और न ही प्राइम टाइम को छोड़ने वाले है यानी अभी के लिए इतना तो तय हो ही गया है कि वो कुछ नया शुरू करने वाले है और जल्द ही अपने दर्शको के पास में फिर से लौटने वाले है.

डीएनए शो से मिली लोकप्रियता
पिछले एक दशक से भी अधिक समय से सुधीर चौधरी जी मीडिया समूह से जुड़े रहे. उन्होंने डीएनए शो की शुरुआत की जो देश के अब तक के सबसे अधिक लोकप्रिय प्राइम टाइम शोज में शुमार हुआ और काफी लंबा चला भी. इसके कारण से जी समूह को भी अच्छा खासा लाभ मिला और अभी भी वो इसे लगातार दुसरे एंकरों के साथ में जारी रखे हुए है.

खैर अब कब सुधीर चौधरी दुबारा से लौटेंगे और कब उनके दर्शको को एक बार पुनः रात के वक्त उनके प्राइम टाइम का मजा मिल पायेगा इसे लेकर तारिख आदि की स्पष्टता तो नही मिल पायी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here