जी न्यूज से इस्तीफ़ा देने के बाद लोकप्रिय पत्रकार सुधीर चौधरी ने दिया बड़ा बयान

0
70032

बहुत ही जाने माने और पोपुलर पत्रकार सुधीर चौधरी ने हाल ही में एक बड़ा ऐलान करके हर किसी को चौंका  दिया. हालांकि ये खबर बहुत ही दबे हुए स्वरों में सभी के सामने आयी और देखते ही देखते वो काफी अधिक वायरल हो गयी क्योंकि ये बात अधिक समय तक दबी नही रह सकती थी. यानी सुधीर चौधरी जो एक दशक से भी अधिक समय से जी मीडिया को संभाले हुए थे वो अपनी कमान छोड़ रहे है और इसे लेकर के किसी को भी अंदाजा नही था कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया?

लोगो का प्यार वो पूँजी, जिसे कोई छीन नही सकता
अभी हाल ही में इस्तीफा देने के बाद में उन्होंने एक विडियो साझा किया जिसमे लोग सुधीर चौधरी को देशभक्त और सच्चा पत्रकार बता रहे है. इससे भाव विभोर होकर के उन्होंने लिखा कि मैं ये तो जानता था कि आप मुझे प्यार करते है लेकिन इतना ज्यादा करते है? ये मेने पिछले दो दिनों में एहसास किया है और ये वो पूँजी है जिसे कभी कोई भी नही छीन सकता है.

नये मीडिया वेंचर को लेकर बन रही सुर्खियाँ
अभी फिलहाल के लिए सुर्खियों में एक खबर ये भी छा रही है कि जी ग्रुप को छोड़ने के बाद में पत्रकार सुधीर चौधरी अपने चाहने वालो को देखते हुए नया मीडिया वेंचर शुरू कर सकते है जैसे कभी एक समय में अर्नब ने भी किया था. जाहिर तौर पर इसमें उन्हें काफी दिक्कते आ सकती है लेकिन फिलहाल के लिए तो खबरे ऐसी ही आ रही है.

अब कई लोग सवाल ये भी कह रहे है कि आखिर उनके चैनल छोड़ने के पीछे की वजह क्या थी? इसको लेकर अभी तक कोई भी स्पष्टता नही है. कई अपुष्ट सूत्र बताते है कि पिछले कुछ दिनों में मेनेजमेंट ने कुछ ऐसे निर्णय लिए जिससे वो बिलकुल भी खुश नही थे और इस कारण से उन्होंने ये बड़ा  निर्णय ले लिया. हालाँकि उन्हें मनाने की भी काफी कोशिश हुई थी.

मगर सुधीर चौधरी अपना निर्णय कर चुके है और अपने जीवन में कुछ नया करने का प्रयास करने जा रहे है. इसमें कई आलोचक मजाक बना रहे है तो समर्थक उन्हें इस नयी पारी के लिए शुभकामनाएं भी देते हुए दिखाई दे रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here