नूपुर से सुप्रीम कोर्ट जज ने कहा ‘नुपूर मांगे देश से माफ़ी’, नाराज हुए रिटायर्ड जज ढींगरा ने कह दी बड़ी बात

0
13871

अभी के लिए देश और दुनिया भर में नुपूर शर्मा का नाम काफी अधिक चर्चा में आया हुआ है और सब लोग काफी अधिक अच्छे से ये बात जानते भी है कि किस तरह से उनका  घेराव हो चुका है और अभी तो इसके कारण से उदयपुर में एक व्यक्ति को अपनी जान तक से हाथ धोना पड़ा वही दूसरी तरफ एक और खबर महाराष्ट्र के अमरावती से भी ऐसी ही आ रही है. देश में काफी अधिक असहिष्णुता का माहौल बन रहा है और ऐसे में सुप्रीम कोर्ट ने एक अजीब से टिप्पणी दे दी है.

नुपूर को बताया देश में चल रहे माहौल का जिम्मेदार, माफ़ी मांगने की सलाह दे दी
अभी हाल ही में जब सुप्रीम कोर्ट में एफआइआर दिल्ली में ट्रांसफर करवाने को लेकर नुपूर ने अर्जी दी तो उस पर उलटा नुपूर को ही डांटते हुए सुप्रीम कोर्ट के जज ने उन्हें कह दिया कि उनके ऊपर ताकत का नशा चढ़ गया है क्योंकि वो पार्टी की प्रवक्ता रही है. उनके कारण से देश में माहौल खराब हो गया है और देश से माफ़ी मांगनी चाहिए.

रिटायर्ड जज बोले, अगर दम है तो ये सब बाते लिखित में दे
दिल्ली हाईकोर्ट के पूर्व न्यायाधीश एसएन ढींगरा ने नुपूर को लेकर की गयी टिप्पणी को लेकर के काफी अधिक नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि अगर हिम्मत है तो आप ये सब बाते लिखित आर्डर में क्यों नही दे दे? ये नही  दे सकते क्योंकि इसके बाद तो इनको आइना दिखा दिया जाएगा कि आप ऐसा कैसे कर सकते है? इनके ऊपर ताकत का नशा चढ़ गया है क्योंकि इनको कोई भी ऊपर से बोलने वाला नही है.

आगे जस्टिस ढींगरा ने कहा कि अगर नुपूर शर्मा ने कुछ गलत किया है तो पहले तथ्यों की जांच होगी और फिर ट्रायल कोर्ट इस पर फैसला करता सुप्रीम कोर्ट ने इसमें जो भी किया वो सरासर गलत है. सुप्रीम कोर्ट ने जो भी कहा वो एक तरह का राजनीतिक भाषण है अगर ये सब करना है तो राजनीति ज्वाइन कर ले यहाँ पर नही रहे.

सुप्रीम कोर्ट के ऊपर ताकत का नशा नुपूर शर्मा से ज्यादा है. इनके पास में पॉवर है कोई भी कुछ बोलेगा तो उसे कंटेम्पट ऑफ कोर्ट में अन्दर कर देंगे. आप पब्लिकली भाषण क्यों दे रहे हो? ये सब करना है तो राजनेता बन जाना चाहिये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here