मुख्यमंत्री बनने से पहले एकनाथ शिंदे ने दिया बयान, फडणवीस को लेकर बोल गये बड़ी बात

0
2167

अब ये तय हो चुका है कि भाजपा के समर्थन और अपने साथी विधायको की मदद से एकनाथ शिंदे अब प्रदेश में एक नयी सरकार बनाने जा रहे है जिसके मुखिया वो खुद होंगे. हालांकि आज से कुछ दिन पहले तक उनके नाम के सीएम पद तक पहुँचने की कल्पना कोई कर भी नही सकता था लेकिन राजनीति अपने आप में अप्रत्याशित घटनाओं का नाम है जो लोगो को चकित करने से कभी भी पीछे नही हटती है और अब महाराष्ट्र में भी ऐसा ही कुछ हुआ है. खैर अब इस पर उनका बयान भी आया है.

पीएम मोदी शाह और फडनवीस का धन्यवाद किया
अभी हाल ही में एकनाथ शिंदे ने बयान जारी करते हुए कहा कि भाजपा के पास में 120 विधायक है लेकिन फिर भी देवेन्द्र फडनवीस ने मुख्यमंत्री पद नही लिया है. मैं प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और देवेन्द्र फडनवीस जी का धन्यवाद करता हूँ कि उन्होंने इतनी उदारता दिखायी और बालासाहेब के एक शिवसैनिक को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया.

अपनी बात आगे बढाते हुए शिंदे ने कहा कि हम अपनी बातो को लेकर के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पास में गये थे लेकिन हमारी कोई भी सुनवाई नही हुई. फिर हमें ये लगने लग गया कि ऐसा ही चलता रहा तो हमारे लिए अगला चुनाव जीतना मुश्किल हो जाएगा और इस कारण से हमें ये निर्णय लेना पड़ा. एकनाथ शिंदे ने साफ़ किया कि हमारे पास में कुल 50 विधायक है और हम हिंदुत्व के प्रति समर्पित रहते हुए कार्य करने वाले है.

विधायको का नाचते हुए विडियो भी हुआ वायरल
एकनाथ शिंदे को समर्थन देने वाले विधायको का इसी बीच एक विडियो भी वायरल हुआ है जिसमे वो अपनी तरफ से खुशियाँ मना रहे है जश्न मना रहे है और जमकर के डांस भी कर रहे है. कही न कही ये इन लोगो के बीच में उत्साह और जोश को दर्शा रहा है.

खैर जो भी है अभी लोगो को उद्धव ठाकरे और उनके साथी नेताओं की तरफ से प्रतिक्रिया का इन्तजार है. वो इस बड़े निर्णय को किस तरह से लेते है और क्या कुछ बोलते है ये अपने आप में देखने वाली बात होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here