एकनाथ शिंदे का दावा ‘हम है असली शिवसेना’, तो भडके संजय राउत ने कही ये बड़ी बात

0
904

अभी के लिए महाराष्ट्र की राजनीति में बहुत ही अहम भूमिका रखने वाली पार्टी शिवसेना किस गर्त से होकर के गुजर रही है ये बात किसी से भी छुपी हुई बिलकुल भी नही है. दूसरी तरफ अगर हम लोग बात करते है अभी की तो जो पार्टी कभी ठाकरे परिवार के ही इर्द गिर्द घूमा करती थी वो अब काफी हद तक बदलती हुई नजर आ रही है और इसके लिए दुसरे व बड़े दावेदार के तौर पर नजर आ रहे है एकनाथ शिंदे जिनके कारण से प्रदेश की पूरी राजनीति बदल चुकी है.

शिंदे बोले हम है असली शिवसैनिक, भारी संख्या में समर्थन का भी दावा
अभी हाल ही में कई मीडिया समूहों से बातचीत के दौरान उन्होंने साफ़ किया कि उन्होंने पार्टी को नही छोड़ा है और वो असली शिवसैनिक है और वो दल को नही छोड़ने वाले है. आपको मालूम हो तो एकनाथ शिंदे के दावे और जारी किये गये विडियोज की माने तो उनके पास में इतना  अधिक समार्थन आ गया है कि वो सरकार को बनाने और गिराने की ताकत भी रखते है.

राउत बोले, ऐसे ही कोई पार्टी हाईजैक नही कर सकता
अब इन्ही सब बातो के ऊपर शिवसेना के काफी लोकप्रिय नेता संजय राउत का भी बयान आया है. उन्होंने कहा कि ये पार्टी हम लोगो के खून और पसीने से मिलकर के बनी है इसे कोई ऐसे ही हाईजैक तो कर ही नही सकता है. हम लोग साथ में बैठेंगे बात करेंगे और रास्ता निकाला जाएगा, इसे कोई भी अपने पैसे से नही तोड़ सकता है.

अपनी बात को आगे बढाते हुए राउत ने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है बागी विधायक फिर से वापिस आ जायेंगे और जब फ्लोर टेस्ट होगा तो हम विजय हासिल करेंगे. मैं फडनवीस को भी यही सलाह दूंगा कि वो इस मामले में शामिल न हो और जो गरिमा अब तक बची है उसे बचाकर के रखे.

हालांकि बागी हुए विधायको का साफ़ तौर पर यही कहना है कि वो फ़िलहाल कुछ भी और किसी की भी सुनने के मूड में नही है और जो भी गलत उनके साथ में हुआ उसके बाद में उन्होंने शिंदे को चुना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here