फिर से बाजी पलटने की आशंका, संजय राउत ने किया बागी विधायको को लेकर बड़ा दावा

0
1613

अभी के लिए महाराष्ट्र की राजनीति पूरे तरीके से अप्रत्याशित हो चुकी है. जिस तरह की चीजे देखने में आ रही है वो अपने आप में बहुत से लोगो चकित कर रही है क्योंकि एक बार के लिए लोग दूसरी पार्टियों में बगावत या फिर फूट की आशंका देख लेते थे लेकिन शिवसेना में आज तक ऐसा कभी देखने में आया नही है. खैर जो भी है अभी ठाकरे परिवार के हाथ से पार्टी की कमान कमजोर होते हुए दिखाई दे ही रही है, इसी बीच संजय राउत सामने आये है और काफी कुछ कहा है.

20 विधायक जल्द लौटेंगे, राउत ने किया दावा
अभी इन सब घटनाक्रमो के बीच में शिवसेना के नेता और प्रवक्ता संजय राउत ने एक बड़ा बयान दिया है जिसमे उन्होंने कहा कि जो भी विधायक भागकर के गुहावटी गये है उनमे से 20 विधायक संपर्क में है और जल्द ही वो वापिस हमारे पास में लौटेंगे. फिर हम बात करेंगे कि उन्होंने किसके दबाव में और किसके कारन से ये सब कुछ किया.

शिंदे के इरादे भी मजबूत, किया दलबदल क़ानून को चुनौती देने का दावा
हालांकि राउत अपनी बात चाहे बोल चुके है लेकिन एकनाथ शिंदे के हौसले  भी फिलहाल के लिए काफी अधिक बुलंद ही नजर आ रहे है. उन्होंने कहा कि 37 से अधिक विधायको का समर्थन हमारे पास में है और हम ही है जो बालासाहेब के हिंदुत्व को आगे ले जाने का कार्य करने वाले है.

बात सिर्फ यही पर ही नही रूकती है. खबरों के अनुसार शिवसेना के दो और विधायक देर रात को मुंबई से गायब हो गये थे और सुबह जो तस्वीर एकनाथ शिंदे ने अपने विधायको के साथ में जारी की थी उसमे वो दो भी शामिल थे. यानी राउत चाहे कितने ही दावे कर रहे हो लेकिन असल में धीरे धीरे करके सभी नेता एकनाथ शिंदे के साथ में मिलते चले जा रहे है.

ऐसे में पहले ही एनसीपी व कांग्रेस से हाथ मिलाकर के शिवसैनिको की नाराजगी झेल रहे उद्धव ठाकरे की मुसीबते कम होने की बजाय बढ़ने ही वाली है. हालांकि ये चीजे किस हद तक आगे जाती है ये अपने आप में देखने वाली बात ही होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here