शिवसेना से बगावत करने करने वाले एकनाथ शिंदे ने किया बड़ा ऐलान, उद्धव ठाकरे को..

0
3109

अभी महाराष्ट्र की राजनीति आये दिन और अधिक रोचक होती चली जा रही है और इसके कारण से बहुत ही अधिक व भारी संख्या में ऐसे लोग है जो ये कह रहे है कि महाविकास अघाड़ी सरकार किसी भी समय अपने हाथ कुर्सी पर से गँवा सकती है और इस सम्बन्ध में एक और बड़ी अपडेट आ रहे है जिसने चल रहे घटनाक्रम को और अधिक तेज हवा दे दी है और ये अपने आप में कई लोगो के लिए काफी अधिक चकित करने वाला समय भी बन चुका है कि ठाकरे परिवार की पकड़ इतनी कमजोर हो चुकी है.

शिंदे का दावा, 40 विधायक हमारे साथ हम बढ़ाएंगे आगे बालासाहेब का हिंदुत्व
अभी जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार एकनाथ शिंदे और उनके साथ में कुल 40 विधायक सूरत से निकलकर के असम के गुहावटी में पहुँच चुके है. यहाँ की लग्जरी होटल में सभी लोग रुके हुए है और वही से उन्होंने कहा है कि हमारे पास में कुल 40 विधायक हमारे साथ में है और हम ही बालासाहेब की हिंदुत्व को आगे बढाने वाले है.

आपको जानकर के आश्चर्य होगा लेकिन गुहावटी के ही भाजपा विधायक ने उनका स्वागत जोर शोर से वहां एयरपोर्ट पर किया था और इससे मालूम चल जाता है कि भाजपा व एकनाथ शिंदे की नजदीकियां काफी अधिक बढ़ चुकी है जो आने वाले वक्त में बीजेपी के महाराष्ट्र की सत्ता में लौटने के रास्ते खोल रही है.

सत्ता में बैठे लोग बता रहे आंतरिक मामला
जब इस मामले के ऊपर शरद पवार से सवाल किया गया कि ये सब कुछ क्या हो रहा है तो फिर इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ये पूरे तरीके से शिवसेना का आंतरिक मामला है और अभी उन्होंने इस पर कोई भी ख़ास टिप्पणी देने से बचने की ही कोशिश की है क्योंकि फ़िलहाल सब कुछ भविष्यवाणी के दायरे से बाहर ही नजर आ रहा है.

अभी राजनीतिक पंडित तो फडनवीस की वापसी की उम्मीदे लगा रहे है बाकी आने वाले वक्त में क्या कुछ होता है और किस तरह से चीजे बदलाव की तरफ नजर आती है ये अपने आप में देखने वाली बात ही होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here