महाराष्ट्र में बिगड़े राजनीतिक हालात, नड्डा शाह से मिलने पहुंचे और उद्धव देवेन्द्र फडनवीस ने..

0
2731

अभी के लिए भारत के सबसे बड़े आर्थिक राज्य कहे जाने वाले महाराष्ट्र में राजनीतिक स्थिरता डगमगाते हुए नजर आ रही है और ये अपने आप में कई लोगो के लिए तो चिंताजनक स्थिति ही उत्पन्न कर रही है. अगर हम अभी की बात करते है तो फिलहाल में महाराष्ट्र में हम साफ़ तौर पर देख सकते है कि चीजे बिगड़ रही है और शिवसेना के हाथ से सत्ता फिसलने की कोशिश भी कर रही है जो ठाकरे के लिए किसी भी एंगल से ठीक नही है मगर भाजपा इसका फायदा उठाने से भी चूकना नही चाहेगी.

एकनाथ शिंदे अपने विधायको को लेकर चले गये है गुजरात
सुबह से चल रही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महाराष्ट्र में ही केबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे अभी अपने लगभग बीस के करीब विधायको लेकर के गुजरात के सूरत के एक शानदार होटल में चले गये है और उनकी ही पार्टी उनसे तब से कोई भी संपर्क नही कर पा रही है. खबरे बता रही है कि शिंदे बगावत पर उतर आये है और इसके कारण से सरकार का सिहासन हिलने लग चुका है.

भाजपा में मीटिंगों का दौर जारी, फडनवीस भी एक्टिव
इस पूरी घटना की सुगबुगाहट तेजी से होते हुए भाजपा के दफ्तर तक भी जा पहुंची है जिसके बाद से बीजेपी के टॉप लेवल के नेताओं की मीटिंगे चल रही है. रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में भाजपा के अध्यक्ष जेपी नद्दा खुद अमित शाह से मिलने के लिए पहुंचे थे और ऐसे में भाजपा को क्या कुछ करना चाहिए इसके ऊपर बंद कमरे में चर्चा हुई है.

दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस भी काफी एक्टिव हो गये है और नजर आ रहा है कि वो भी जो बन पा रहा है वो कर रहे है. हलानाकी अभी तक सूरत के जिस होटल में शिवसेना के बाकी विधायक रुके है उनसे मिलने के लिए कोई भी भाजपा  का नेता नही पहुंचा है और ऐसे में अभी कई डेवलपमेंट और होने बाकी नजर आ रहे है.

कुल मिलकर के देख सकते है कि बीजेपी अभी सिर्फ वेंट एंड वाच की स्थिति में है कि अगर हमें फायदे का कोई मौक़ा नजर आता है तो फिर हम कुछ करते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here