नुपुर शर्मा के खिलाफ बड़ी साजिश का खुलासा, चल रहा बड़ा मास्टरप्लान

0
4201

अभी भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा की स्थिति सही मायनों में देखे तो अच्छी किसी भी तरह से नही है. हाल ही में आपको तो मालूम ही होगा कि उनके द्वारा की गयी एक टिप्पणी के कारण से उन्हें काफी अधिक दिक्कतों का सामना करना पड़ा जो इस्लाम धर्म से जुडी हुई थी. सब इन सबके बीच में नुपुर के खिलाफ कई केस भी दर्ज किये है जिस पर उन्हें समन किया जा रहा है. मगर एक और चीज है जिसको लेकर खुलासे हो रहे है और ये रांची से मालूम चला है.

अँधेरी रात में बांटे गये पोस्टर, लोगो को नुपुर का विरोध करने के लिए संगठित रूप से किया गया इकठ्ठा
आपको ये तो मालूम ही होगा कि नुपुर शर्मा के खिलाफ देश के कई शहरो में प्रदर्शन देखने को मिले है और एक बार के लिए लोगो को लगा कि ये आम लोगो के द्वारा किया गया प्रदर्शन था मगर असल में ऐसा नही था और इसके बारे में रांची में पुलिस व प्रशासन के द्वारा पता लग पा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रांची शहर में देर रात को कई जगहों पर पोस्टर बांटे गये और लोगो को जमा होने के लिए बुलाया गया. यहाँ पर लोगो ने फिर इकठ्ठा होकर के सार्वजनिक सम्पति को नुकसान पहुँचाया और रोकने पर पुलिस वालो के साथ में भी हाथापाई कर दी. कही न कही इसके बाद में कई पुलिस वालो को भी अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था.

देश भर में देखे गये व्यापक प्रदर्शन
अभी ये घटना सिर्फ रांची नही बल्कि दिल्ली और कानपुर जैसे कई बड़े शहरो की है जहाँ पर आम लोगो को इन प्रदर्शनों के कारण से काफी भारी आर्थिक नुकसान देखना पड़ा है. वो भी केवल एक महिला की गिरफ्तारी के लिए जिस पर प्रशासन अपनी गति से काम कर ही रहा है.

खैर अब रांची में तो इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है और आगे चलकर के सारे तथ्य खुलकर के सामने आ जायेंगे. मगर भाजपा समर्थको का इस आधार पर ये कहना है कि ये सब एक संगठित तरीके से नुपुर शर्मा के खिलाफ प्लान चलाया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here