मुंबई पुलिस की नुपूर शर्मा को लेकर बड़ी कार्यवाही, बढ़ सकती है टेंशन

0
1365

पैगम्बर मोहम्मद का अपमान करने को लेकर नुपूर शर्मा के ऊपर काफी सारे आरोप लग रहे है और इसके कारण से उनकी दिक्कते कम होने का नाम ही नही ले रही है. अभी हाल ही में उनके खिलाफ देश भर में कई प्रदर्शन हुए है, फिर खाड़ी देशो से भी भारत सरकार की ही आलोचना होने लग गयी. ये सब काफी नही था कि अचानक से अब नुपूर के खिलाफ केस भी दर्ज होने लग गये है जिसके चलते हुए उनकी परेशानियां काफी अधिक बढ़ने जा रही है.

मुंबई पुलिस ने भेजा नुपूर को समन, 25 जून को पेश होने के लिए कहा
आपको मालूम हो तो साउथ मुंबई के इलाके में मुस्लिम समूह के द्वारा नुपूर शर्मा के ऊपर केस दर्ज करवाया गया था और तब से ही इस बात को लेकर के बात तय हो गयी थी कि उनकी परेशानी बढ़ने वाली है और आखिर में ऐसा ही हुआ. मुंबई पुलिस ने नुपूर को समन कर दिया है और उन्हें 25 जून को पेश होने के लिए कहा है.

अभी नुपूर को केस हेंडल करने के लिए मुंबई तक आना पड़ेगा और हो सकता है इसका न्यायिक क्षेत्र भी यही हो तो इसके कारण से नुपूर को वहाँ पर भी जाना पड़ेगा बार बार. हालांकि अभी उनकी गिरफ्तारी की बात कही से भी निकलकर के नही आ रही है और ये अपने आप में फिलहाल के लिए कम से कम उनको एक अस्थायी शान्ति दे सकती है लेकिन आगे चलकर कब तक ये चलेगा ये कोई भी नही जानता है.

देश भर में गिरफ्तारी को लेकर बढाया जा रहा दबाव
अभी की बात करे तो देश के विभिन्न शहरो मुंबई, कानपुर, दिल्ली, प्रयागराज और कलकता समेत कई शहरो में जोर शोर के साथ में प्रदर्शन हुआ है ट्राफिक जाम किया गया और प्रशासन के ऊपर दबाव बनाया गया कि वो नुपूर शर्मा को अरेस्ट करे लेकिन अभी तक इसमें कोई खासा कामयाबी मिल नही पायी है.

खैर अभी तक इस पूरे मामले को देखकर के नुपूर खुद सामने नही आयी है और अपनी तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नही दी है. हालांकि उनके समर्थक तो इसी बात का इन्तजार कर रहे है कि नुपूर सामने आकर के कुछ कहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here