नुपूर शर्मा पर बोले विवेक अग्निहोत्री, बोले माफ़ करना लेकिन ये कोई ईराक या सीरिया नही बल्कि

0
10599

आये दिन नुपुर शर्मा का मामला लगातार तूल पकड़ते चला जा रहा है और इसके कारण से बहुत से लोग है जो प्रभावित भी हो रहे है. अगर हम अभी की बात करते है तो कई लोग है जो नुपुर के विरोध में है और इस हद तक खिलाफ है कि उनके पुतले तक तारो पर लगाकर के लटकाया जा रहा है जो किसी भी प्रकार से मानवीय नही है. अब जब बात हद से बाहर निकल गयी तो फिर कई लोगो को यहाँ पर सामने आना पड़ा है और अपनी तरफ से विरोध भी दर्ज करवाना पड़ा है.

विवेक अग्निहोत्री ने कहा, ये कोई ईराक या फिर सीरिया नही है
आपको मालूम हो तो इस गए शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद में देश भर में अलग अलग जगहों पर लाखो मुस्लिम समुदाय से जुड़े हुए लोग जमा हुए और उन्होंने कई ऐसे गलत नारे लगाये जो भारतीय संविधान के अनुसार उपयुक्त नही है फिर उन्होंने ऊपर तारो पर नुपुर के पुतले को भी टांग दिया जैसे खाड़ी देशो में इंसानों के साथ में किया जाता था.

ये सब चीजे होते हुए देखकर के कश्मीर फाइल्स फिल्मे के निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि माफ़ करना दोस्तों लेकिन ये कोई सीरिया या फिर इराक नही है बल्कि ये आज का भारत है. अभी तो ये सिर्फ लोगो के पुतले लगा रहे है लेकिन अगर इनको जल्द ही दंड नही दिया गया तो फिर यहाँ पर ये लोग असली लोगो को लगायेंगे. आगे विवेक जी ने खिलाफत मुहीम से इसे जोड़ दिया.

देश के अलग अलग शहरो में आम लोगो का जनजीवन हुआ बेहाल
नुपुर शर्मा को जेल भेजने के लिए सरकार पर दबाव की मांग को लेकर गत शुक्रवार को आम लोगो का जीवन पूरे तरीके से बेहाल कर दिया गया. ट्राफिक जाम रहा लोगो के आस पास माहौल काफी खराब रहा और पुलिस बल की कई जगहों पर भारी तैनाती रही.

कही न कही इससे एक बात तो पता चल ही जाती है कि लॉ एंड आर्डर की स्थिति बहुत ही अधिक अच्छी नही है और अगर ऐसे ही आगे चलता रहा तो आम आदमी की सुरक्षा पर रिस्क बना रह सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here