नुपूर शर्मा को लेकर अब तक चुप क्यों है प्रधानमंत्री मोदी, सामने आया अब ये बड़ा बयान

0
5311

भारतीय जनता पार्टी की पूर्व प्रवक्ता और नेता नुपूर शर्मा के मामले पर आज लगभग हर कोई बोल रहा है और हम ये चीज देख रहे है कि किस तरह से मुस्लिम देशो से व अपने ही कई राज्यों से बहुत से नेता बोल रहे है और अपने विचार रख रहे है. कुछ उसे  सही बता रहे है तो कुछ गलत बता रहे है और सबके अपने अपने विचार है जो वो अपने हिसाब से रख रहे है. खैर जो भी है इसके ऊपर बात करे तो एक और बात देश के पूर्व उपराष्ट्रपति ने कही है.

पूर्व उपराष्ट्रपति बोले, ये चुप्पी संयोगवश नही है
आपको मालूम ही होगा कि पीएम मोदी या विदेश मंत्री या देश के किसी भी टॉप लीडर ने नुपूर शर्मा मामले को लेकर के अपनी तरफ से कोई भी टिप्पणी नही दी है और जिस तरह की चुप्पी वर्तमान में सरकार ने धारण कर ली है वो हर पक्ष को चुभ रही है क्योंकि सभी उन्हें अपनी तरफ देखना चाहते है. इसी बीच पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी का बयान सामने आया है.

अंसारी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की ये चुप्पी कोई संयोगवश नही है बल्कि इसके भी अपने आप में मायने है. आप देख सकते है इस मामले पर गृहमंत्री, पीएम या फिर विदेश मंत्री किसी ने भी कोई बयान नही दिया और आप समझिये ये वो लोग है जिनसे लोग इस समय में उम्मीद करते है कि वो कुछ बोले. इनकी खामोशी का मलतब है वो कम से कम उनसे असहमत तो नही है ऐसा कह सकते है.

क्या नुपूर को सत्तारूढ़ दल की मौन सहमति
अभी जिस तरह की बात पूर्व उपराष्ट्रपति ने कही है उससे एक बात उठ खड़ी होती है कि चाहे सरकार नुपूर को खुलकर के सपोर्ट नही कर रही है लेकिन विरोध भी कुछ ख़ास सरकारी रूप से देखने को नही मिला है और ये इसे एक तरह की मौन सहमती के रूप में देखा जा सकता है?

खैर अब इसके क्या कुछ परिणाम व मायने निकलकर के हम लोगो के आमने आते है ये अपने आप में देखने वाली ही बात होगी क्योंकि फ़िलहाल के लिए तो कोई कुछ भी कह पाने में सक्षम नजर आ भी नही रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here