खुलकर के नुपुर के समर्थन में आ गयी भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा, कह दी बड़ी बात

0
5107

अभी के समय में भाजपा की पूर्व नेता और जानी मानी प्रवक्ता नुपुर शर्मा काफी अधिक अकेली पड़ चुकी है क्योंकि ये वो समय है जिसमे उनके खिलाफ कई शहरो में पैगम्बर साहब का  अपमान करने के आरोप में प्रदर्शन हो रहे है, सोशल मीडिया पर उन्हें गलत गलत शब्दों से बुलाया जा रहा है, केस अलग से दर्ज हो रहे है और ऊपर से अपनी ही पार्टी ने उन्हें निष्कासित कर दिया है. कही न कही ये बात उनके समर्थको को चुभ रही थी कि अब तक भाजपा से कोई वरिष्ठ नेता उनके समर्थन में नही आया है.

साध्वी प्रज्ञा ने किया ट्वीट, सच कहना बगावत तो हम भी बागी
अभी हाल ही में भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ने एक ट्वीट किया है जिसमे वो लिखती है कि अगर सच बोलना ही बगावत है तो फिर हम भी बागी है, जय सनातन. बस इस एक पंक्ति के साथ में साध्वी जी ने स्पष्ट कर दिया कि वो इस मुश्किल घडी में नुपुर के साथ में खड़ी है चाहे हाई कमान उनके बारे में कुछ भी क्यों न सोच रहा हो.

इससे पहले साध्वी प्राची और उमा भारती ने भी पाने कथनों और बयानों के जरिये नुपुर शर्मा के प्रति अपनी संवेदना और समर्थन सा दर्शाने की कोशिश की लेकिन अभी भी निलंबन को लेकर के कोई भी बड़ा विरोध देखने में नही आया है. खैर जो भी है अभी की स्थिति में सब कुछ स्पष्ट होते हुए नजर आ गया है कि नुपुर का समर्थन दिन ब दिन बढ़ता ही चला जा रहा है.

पार्टी कार्यकर्ता भी कर रहे दुबारा शामिल करने की मांग
अभी पार्टी के कार्यकर्ता अपने ही हाई कमान से नाराज नजर आ रहे है क्योंकि इस तरह की घटनाएं पहले भी कई बार होते हुए दिखाई दी और डिबेट्स में उंच नीच होती रही लेकिन इस तरह से निलंबन कभी नही देखा गया और इसे लोग मिडल ईस्ट देशो के दबाव से जोडकर के देख रहे है.

इसी के चलते हुए चीजे बिगड़ भी रही है और कई लोग है जो ऐसा कह रहे है कि बाहरी देशो के दबाव के चलते हुए विश्व की सबसे बड़ी पार्टी इस तरह के निर्णय लेने लगी तो ये अपने आप में काफी बुरा हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here