हजारो मुसलमान दिल्ली में हुए जमा, बोले पैगम्बर मोहम्मद का अपमान करने वाली नुपुर शर्मा को

0
2110

अभी नुपुर शर्मा का मामला दिन ब दिन ठंडा पड़ने की जगह पर लगातार तूल पकड़ता ही चला जा रहा है और कही न कही ये बात हर कोई बहुत ही अधिक अच्छे से समझ रहा है कि इसमें अब देश में दो धडो में बंट चुका है. एक तरफ वो लोग है जो नुपुर शर्मा के समर्थन में आ खड़े हुए है तो वही दूसरी तरफ वो लोग है जो उनके खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहे है. अभी इस तरह की टिप्पणी के रिएक्शन दिल्ली की सडको पर देखने में आये है.

जामा मस्जिद के बाहर जमा हुए हजारो मुस्लिम, नुपुर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन
दिल्ली की जामा मस्जिद जो चांदनी चौक इलाके के नजदीक ही स्थित है वहां पर हजारो की संख्या में इस मजहब से जुड़े हुए लोग इकठ्ठा हो गये और अपनी ताकत का एहसास करवाने की कोशिश की. इसके जरिये उन्होंने प्रशासन पर दबाव बनाया कि नुपुर शर्मा के ऊपर कार्यवाही करके उनको गिरफ्तार किया जाए. ये सब कुछ जुमे की नमाज के बादमे देखने को मिला है.

आपको बता दे ये केवल दिल्ली में नही बल्कि देश के और भी कई इलाको फिरोजाबाद और प्रयागराज जैसे शहरो में भी देखने को मिला. हालांकि दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम ने इस पर पल्ला झाड़ते हुए कह दिया कि हमने इस तरह के कोई भी प्रदर्शन की बात नही की थी, हो सकता है ये जो भी लोग है ये ओवैसी के लोग हो. इन प्रदर्शनों से आम लोगो में डर देखने को मिला और ट्राफिक भी बेहाल कई घंटो तक रहा.

नुपुर पहले ही ले चुकी है शब्द वापिस
जिस तरह से मुस्लिम देश और संगठन इस पूरी घटना पर रिएक्शन दे रहे है उसके बाद में भाजपा की पूर्व प्रवक्ता ने पहले ही अपने शब्द वापिस ले लिए थे और अपनी तरफ से जो भी सफाई देनी चाहिए थी वो भी दे चुकी है लेकिन फिर भी ये लोग मान नही रहे है.

अब ऐसे में ये पूरा घटनाक्रम किस तरफ जाता है ये अपने आप में देखने वाली बात होगी. कही न कही ये धार्मिक भावनाओं के आहत होने का मामला है और इसके कारण से चीजे और ज्यादा बिगडती हुई ही दिख रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here