न्यूजीलैंड सांसद से पूछा आप क्यों कर रहे नुपुर शर्मा का सपोर्ट? तो मिला ऐसा जवाब

0
3658

अभी इन दिनों में भाजपा की पूर्व नेता और प्रवक्ता नुपुर शर्मा लगातार चर्चा में बनी हुई है और हम काफी अच्छे से देख भी पा रहे है कि किस तरह से बीते कुछ वक्त में नुपुर ने काफी अधिक पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है. कई लोग सात समंदर पार से अगर उनकी आलोचना कर रहे है तो बहुत ही भारी संख्या में उन्हें सपोर्ट भी मिल रहा है और इनमे एक अंतर्राष्ट्रीय स्तर के काफी फेमस नेता भी है जिन्हें हम सब ग्रीट विल्डर्स के नाम से भी जानते है.

विल्डर्स ने बताया था नुपुर की बात को सही, किया था समर्थन
अभी कुछ दिन पहले जब दुनिया भर से नुपुर शर्मा की आलोचना हुई थी तो इस पर टिप्पणी करते हुए न्यूजीलैंड के जाने माने नेता ग्रीट विल्डर्स ने कहा था कि नुपुर को इस पर डरने की कोई भी जरूरत नही है उन्होंने जो कहा है ठीक ही कहा है और इसमें उन्हें पीछे नही हटना चाहिए. गीट ने तो ये भी कह दिया था कि तुष्टीकरण से किसी का भी भला नही हो सकता है.

अब बोले, मैंने समर्थन किया क्योंकि नुपुर सही बोली
अभी हाल ही में देश के सबसे प्रतिष्ठित मीडिया समूह एनबीटी ने गीट विल्डर्स का इंटरव्यू किया जिसमे वो कहते हुए नजर आये कि मैं नुपुर को काफी अच्छे से जानता हूँ वो भाजपा की बड़ी नेता है और मैं उनको सपोर्ट इसलिए कर रहा हूँ क्योंकि वो जो कुछ भी बोल रही है वो एकदम सत्य है. ये बड़ा अजीब है कि जिन देशो का मानवाधिकार के मामले में ट्रैक रिकॉर्ड खराब है वो भारत को माफ़ी मांगने को कहते है.

इसके बाद में गीट विल्डर्स खाड़ी देशो को नसीहत देते हुए कहते है कि तुम लोग भाड़ में चले जाओ. भारत जैसे देश पर ऊँगली उठाने से पहले तुम्हे अपने में झांककर के देखने की जरूरत है इसलिए अपने काम से काम रखो. तुम लोग तो दुनिया के सबसे बड़े पाखंडी लोग हो.

जिस तरह से अब नुपुर को दुनिया के कई बड़े नेताओं से समर्थन मिला है वो कही न कही इतना तो स्पष्ट कर ही देता है कि आगे चलकर के ये मामला थमने वाला तो बिलकुल भी नही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here