आखिरकार उमा भारती आयी सामने, नुपुर शर्मा को अकेले छोड़ देने पर कही बड़ी बात

0
3567

अभी वर्तमान में हम देख ही रहे है कि भाजपा की कभी एक समय में प्रखर प्रवक्ता रह चुकी नुपुर शर्मा इन दिनों में काफी अधिक समस्याओं का सामना कर रही है और इसके कारण से जाहिर तौर पर उनके लिए आने वाला वक्त बड़ा ही कष्टदायी रहने वाला है इस बात में भी कोई संशय नही है. जिस तरह से अभी बीते वक्त में हमने देखा है कि किस तरह से नुपुर को केसेज का सामना करना पड़ा और अब उनकी पार्टी से भी वो बाहर हो गयी है. आखिरकार किसी ने इस पर बोला है.

उमा भारती बोली, निलंबन सही लेकिन नुपुर को अकेला न छोड़ा जाये
हर बात पर अपनी तरफ से स्पष्ट राय रखने वाली भाजपा की वरिष्ठ व जानी मानी नेता उमा भारती ने भी इस पूरे मसले पर खुलकर के बात रखी है. उन्होंने कहा कि नुपुर ने पार्टी लाइन हटकर के कुछ बात बोली है तो इसके लेकर उनका निलंबन सही है और जो कार्यवाही है वो होनी चाहिए लेकिन जिस तरह की चेतावनियाँ नुपुर को मिल रही है वो सही नही है.

अब इस स्थिति में हमें नुपुर शर्मा को अकेले नही छोड़ना चाहिए. ये हमारे देश की सभ्यता नही है, मैं तो कहती हूँ मुस्लिम नेताओं को भी नुपुर का साथ देना चाहिए. ऐसे समय में हम नुपुर को भेडियो के बीच में अकेले यूँ नही छोड़ सकते है. लम्बे समय के बाद कोई भाजपा का वरिष्ठ नेता कही न कही नुपुर के समर्थन में खुलकर बोला है और ये काफी अधिक मायने रखता है.

ओवैसी समेत कई नेता कर रहे कार्यवाही की मांग, नुपुर महसूस कर रही असुरक्षित
अभी देश भर के कई मुस्लिम समुदाय से आने वाले नेता नुपुर पर कार्यवाही करने की मांग कर रहे है. इसके कारण से ये अपने आप में बहुत ही अधिक गंभीर मामला बन चुका है क्योंकि कई लोग खुद से ही नुपुर की जबान ले आने जैसी घोषणा भी कर रहे है.

अब इन सबके बीच में भाजपा की पूर्व नेता अपना निजी पता व परिवार से जुडी डिटेल पब्लिक न करने की गुहार लगा रही है क्योंकि इससे उन्हें रिस्क हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here