साध्वी प्राची ने जो कहा वो बात मोदी शाह को लगेगी कड़वी, नुपूर शर्मा शर्मा को लेकर दिया बड़ा बयान

0
1957

अभी के इन दिनों में नुपूर शर्मा किस तरह की दिक्कतों से होकर के गुजर रही है ये बात किसी से भी छुपी हुई बिलकुल भी नही है. उनकी महज एक छोटी सी टिप्पणी जो मुस्लिम धर्म से जुडी हुई थी उसके कारण से न सिर्फ उन्हें भाजपा से से निलंबन का सामना करना पड़ा बल्कि साथ ही साथ में उनके ऊपर कई सारे केस भी दर्ज हो गये है. हाँ अभी के लिए उन्हें अलग से सुरक्षा जरुर दे गयी है क्योंकि बहुत भारी संख्या में लोग उनको चेतावनियाँ देते हुए नजर आ रहे है.

साध्वी प्राची ने कहा, नूपुर को सच बोलने की सजा मिली जानी
मानी नेता और प्रखर वक्ता के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाली पोपुलर हिन्दू नेता साध्वी प्राची हाल ही में खुलकर के नुपुर शर्मा के समर्थन में आयी है. उन्होंने कहा कि नुपूर को केवल और केवल सच बोलने की सजा मिली है. अगर भाजपा वालो में दम है तो फिर उनको तो ओवैसी को अरेस्ट करके दिखाना चाहिए क्योंकि वो ही अक्सर गलत बयान देते रहते है.

इसी के साथ में साध्वी प्राची ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से योगी आदित्यनाथ का एक पुराना विडियो शेयर किया जिसमे वो कहते है ‘संकट में जो साथ देता है वही सच्चा साथी है, बाकी सब तो अवसरवादी है.’ योगी जी के इस बयान के जरिये साध्वी प्राची ने सभी भाजपा नेताओं को अपनी तरफ से आइना दिखाने की कोशिश की है.

उमा भारती ने भी अकेले न छोड़ने की बात कही
हालांकि उमा भारती भाजपा द्वारा नुपूर के निलंबन पर कुछ भी नही बोल रही है और उसे एक तरह से ठीक निर्णय बता रही है लेकिन साथ ही साथ में वो नुपुर को इस मुश्किल वक्त में अकेला न छोड़ने के लिए भी कह रही है क्योंकि सामने वाले लोग भेडियो की तरह उसके सामने आ खड़े हुए है.

ऐसे में जब पिछले दो तीन दिनों से नुपुर की कई लोग सिर्फ आलोचना ही कर रहे थे, इन सबके बीच में रह रहकर के कई हिन्दू नेता धीरे धीरे खुलकर के नुपुर के समर्थन में आने लग चुके है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here