इस्लाम अपमान मामला: नुपुर शर्मा को लेकर मुस्लिम महिलाओं ने रखी ये मांग

0
32821

अभी नुपुर शर्मा जिस तरह से खबरों में बनी हुई है उसे देखकर के हम इतना तो कह ही सकते है कि दिक्कते उनके लिए कम होने की बजाय हर रोज बढती चली जा रही है. पहले तो उन्हें अपनी पार्टी से निलंबन का सामना करना पड़ा, उसके बाद में नुपुर शर्मा के ऊपर कई केस दर्ज हुए और फिर मुस्लिम देश भी उनकी टिप्पणी के चलते हुए भारत सरकार पर कार्यवाही यूएन के जरिये करवाने की बाते करने लगे. ये अपने आप में अप्रत्याशित था लेकिन वाकई में घटित हुआ और इस पर अब एक और मामला सामने आया है.

मुंबई में इकठ्ठा हुई मुस्लिम महिलाएं, पुलिस से की नुपुर को गिरफ्तार करने की मांग
अभी हाल ही में दक्षिणी मुंबई के पायधुनी क्षेत्र में बहुत ही भारी संख्या में काफी सारी मुस्लिम महिलाएं एक जगह पर इकठ्ठा हुई और अपनी एकता का एहसास करवाया. उन्होंने पुलिस से कहा कि जिस नुपुर शर्मा ने पैगम्बर मोहम्मद का अपमान किया है उसे माफ़ न किया जाये और तुरंत गिरफ्तार करके जेल में डाला जाए.

इससे जुड़ा हुआ एक विडियो सोशल मीडिया पर भी डाला गया है जो काफी तेजी से लोगो के बीच में जा रहा है. हालाँकि क़ानून से जुड़े हुए लोग इसे काफी अधिक गलत मान रहे है क्योंकि इससे जो कार्यवाही की गति और स्पष्टता अपने आप में प्रभावित होती है और ये अपने आप में बहुत ही अधिक एक महिला के प्रति ऐसे व्यवहार को दर्शाता है जिससे उसे सामाजिक रूप से नुकसान होने की संभावना हो सकती है.

पहले ही अपने शब्द वापिस ले चुकी है नुपुर
हालांकि नुपुर शर्मा पहले ही कह चुकी है कि उनकी किसी को भी ठेस पहुंचाने की कोई भी मंशा नही थी उन्होंने जो कुछ भी कहा वो रोष में आकर के कह दिया लेकिन अगर वाकई में किसी को दुःख हुआ है भी है तो उसके चलते हुए वो अपने शब्द वापिस ले रही है.

खैर अब आगे चलकर के इसके परिणाम क्या कुछ निकलते है ये अपने आप में देखने वाली बात होगी. कही न कही जो कुछ भी घटित हुआ है उसके कारण से एक बात तो स्पष्ट हो ही जाती है कि चीजे उस हिसाब से नही चलने वाली है जैसे चलनी चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here