इस्लाम अपमान मामला: बढ़ सकती है नुपुर शर्मा की मुश्किलें

0
1422

भारतीय जनता पार्टी की मुखर प्रवक्ता रही और हिन्दू धर्म के लिए अक्सर अपना पक्ष रखने वाली नुपुर शर्मा की मुश्किले कम होने का नाम ही ले रही है. एक टीवी शो में अपनी टिप्पणी के कारण से सोशल मीडिया पर काफी बुरी तरह की आलोचना व चेतावनियों का सामना कर रही नुपुर को हाल ही में भाजपा से भी निलंबन का सामना करना पड़ा था. इसके बाद में उन्हें लेकर कई मुस्लिम देशो ने भी आपत्ति जताई थी लेकिन अब मामला कानूनी एंगल में फंसते हुए भी नजर आ रहा है.

रजा अकादमी ने मुंबई में दर्ज करवाया है केस, मुंबई पुलिस भेज सकती है समन
रिपोर्ट्स के अनुसार अभी हाल ही के दिनों में रजा अकादमी ने मुंबई पुलिस स्टेशन में नुपुर शर्मा के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मुकदमा दर्ज करवाया है और इसके बाद में अब वहां के पुलिस प्रशासन ने आगे की कार्यवाही शुरू भी कर दी है. जल्द ही संभव है कि नुपुर शर्मा को समन किया जाए और उन्हें मुंबई पेश होने जाना पड़े.

कही न कही ये चीज उनके लिए काफी अधिक दिक्कत वाली होने जा रही है और इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण ये है कि अभी केस सिर्फ एक स्टेशन में नही हो रहा है बल्कि अलग अलग राज्यों से मुकदमे होने की बाते सामने आ रही है उर इस कारण से कानूनी पेचीदगी नुपुर शर्मा के लिए काफी अधिक बढ़ सकती है.

कार्यवाही के बाद नुपुर की सफाई
जब मामला इतना अधिक बढ़ते हुए देखा गया तो फिर उन्होंने इस पर जवाब देते हुए कहा कि मैं कई दिनों से डिबेट्स में टीवी पर जा रही थी और वहां पर मेरे भगवान् मेरे आराध्य शिवजी का लगातार अपमान कर रहे थे. वो कह रहे थे दिल्ली के फुटपाथ पर ऐसे शिवलिंग खूब मिलेंगे, ये तो बस एक फव्वारा भर है, जाकर के पूजा कर लो.

इस कारण से रोष में आकर के मेने कुछ बाते कह दी लेकिन मेरी किसी को भी ठेस पहुंचाने की मंशा नही थी. नुपुर ने इसी के साथ में अपने बोले हुए शब्द भी वापिस ले लिए है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here