अब नूपुर शर्मा की सारी चिंता हुई खत्म, लिया गया बड़ा फैसला

0
28750

अभी के इन दिनों में भाजपा की पूर्व प्रवक्ता और जानी मानी नेता नुपुर शर्मा काफी अधिक दिक्कतों से होकर के गुजर रही है. उनके द्वारा पैगम्बर मोहम्मद व मुस्लिम धर्म के ऊपर की गयी टिप्पणी के कारण न सिर्फ उन्हें कई सारी आलोचना का बल्कि साथ ही साथ में कई शरारती और असामाजिक तत्वों के द्वारा गंभीर चेतावनियों का भी सामना करना पड़ा था. इसके चलते वो बार बार अपना एड्रेस पब्लिक डोमेन में न डालने की रिक्वेस्ट भी कर रही थी और इसी बीच एक राहत देने वाली खबर आयी है.

दिल्ली पुलिस ने प्रदान की नुपुर को विशेष सुरक्षा, शिकायत के बाद लिया गया फैसला
दिल्ली पुलिस जो केंद्र सरकार के ही अंतर्गत आती है उनकी तरफ से एक बड़ा निर्णय लिया गया है जिसके तहत नुपुर शर्मा और उनके परिवार की विशेष सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. नुपुर ने हाल ही में दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करवायी थी कि इस पूरे घटनाक्रम के बाद में उनके और उनके परिवार को जान लेने की चेतावनियाँ दी जा रही है.

ये अपने आप में काफी अधिक चिंताजनक है और ऐसे में उनके लिए दिक्कत वाली स्थिति हो सकती है. कही न कही इसके कारण से उनकी सुरक्षा काफी महत्त्वपूर्ण हो जाती है और इसी कारण से दिल्ली पुलिस ने उनके परिवार को कम्प्लीट सुरक्षा मुहैया करवाने का निर्णय लिया है ताकि कल को कोई अनहोनी न हो जाये.

भाजपा से भी समर्थक कर रहे निलंबन वापिस लेने की मांग
वही दूसरी तरफ भाजपा के ही अपने समर्थक व कार्यकर्ता नुपुर के निलंबन को वापिस लेने की मांग कर रहे है और यहाँ पर तर्क ये दिया जा रहा है कि नुपुर द्वारा दिया गया बयान कही न कही एक रिएक्शन था ना कि उन्होंने इस तरह से किसी धर्म को अपमानित करने की खुद से पहल की थी.

खैर अब आगे चलकर के देखने वाली बात होगी कि क्या होगा? कही न कही इस पूरे घटनाक्रम से इतना तो मालूम चलता ही है कि चीजे बहुत ही अलग तरीके से समाज में आगे बढ़ चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here