भाजपा से निकाले जाने के बाद में नूपुर शर्मा ने दिया बड़ा बयान

0
1788

 भारत अपने आप में काफी अधिक संवेदनशील देश है और इस कारण से यहाँ पर कई चीजो को लेकर के बात बिना बात के भी विवाद देखने को मिल ही जाते है और ये अपने आप में कई नेताओं के करियर को कई दफा बना देता है तो कईयो के बने हुए करियर को बिगाड़ भी देता है. अभी इन दिनों में नुपुर शर्मा काफी अधिक समस्या में पड़ते हुए नजर आ रही है जो भाजपा के मुख्य प्रवक्ताओ में शुमार की जाती थी और उनकी लोकप्रियता किसी से छुपी नही है.

भाजपा से निलंबित होने के बाद नुपुर शर्मा ने मांगी माफ़ी, बोली मेरी ऐसी कोई मंशा नही थी
भारतीय जनता पार्टी की पूर्व नेता नुपुर शर्मा ने शिवजी के ऊपर गलत टिप्पणियाँ सुनकर के एक टीवी डिबेट शो में पैगम्बर मोहम्मद के ऊपर भी उनकी धार्मिक मान्यताओं का उल्लेख करते हुए जिक्र किया जिसमे वो उड़ते हुए घोड़े और बच्ची से शादी जैसे उदाहरणों को देते हुए दिखाई दी थी. इसके बाद में नुपुर का मुस्लिम समुदाय के लोगो ने जमकर के विरोध किया जिसके बाद भाजपा ने उन्हें पार्टी से सस्पेंड कर दिया.

अब हाल ही में नुपुर ने बयान देते हुए कहा कि हर रोज ये मेरे आराध्य शिवजी का अपमान कर रहे थे और इसलिए मैं ये सहन नही कर पायी, तो रोष में आकर ने मेने कुछ कह दिया. अगर मेरी बातो से किसी को ठेस मैं अपने शब्द वापिस लेती हूँ मेरी ऐसी कोई मंशा नही थी. नुपुर ने अपने एड्रेस को पब्लिक न करने की भी मांग रखी है क्योंकि कई लोग उनके पीछे पड़ गये है.

मुस्लिम देश डाल रहे दबाव
अभी इस पूरे मामले पर नुपुर के बयान के चलते क़तर ने तो भारत के राजदूत को ही समन कर दिया और भारत सरकार से इस मामले को लेकर के पब्लिक माफ़ी की मांग कर दी, जो जाहिर तौर पर अजीब है लेकिन मुस्लिम देश सिर्फ एक बयान के कारण इतने नाराज हो गये है.

खैर जो भी है अभी इतना कुछ होने के बाद में इतना तो साफ़ हो गया है कि इस समय में नुपुर शर्मा के साथ में उनकी अपनी पार्टी भी नही खड़ी है और उन्हें अलग थलग कर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here