प्रधानमंत्री मोदी ने की सोनिया गांधी के लिए प्रार्थना

0
1177

भारतीय राजनीति अपने आप में प्रतिरोध और विरोध के लिए ही जानी जाती रही है और ये बात हम बखूबी जानते है. कही न कही नेता कभी भी एक दुसरे की खुशहाली चाहते नही है और इस कारण से बहुत सी जगह पर गलत उदाहरण भी लोगो के लिए सेट कर दिए जाते है. खैर अब जो भी है इन सबके बीच में टॉप के लीडर अक्सर ऐसी मिसाले भी दर्शा देते है जो हमें बताती है कि मानवता और राष्ट्र सबसे अधिक ऊपर है और इसी के अनुसार हमें चलना भी चाहिए.

सोनिया गांधी को करोना, पीएम मोदी ने की तेजी से स्वास्थ्य सुधार हेतु प्रार्थना
कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी कुछ लोगो के साथ में मीटिंग में पहुंची थी जहाँ पर करोना से पोजेटिव लोग पाए थे और इसके बाद में इस गये बुधवार को उन्हें हल्का हल्का बुखार आने लगा और टेस्ट कराने पर उनकी जांच रिपोर्ट पोजेटिव आयी. इसके बाद से सोनिया गांधी ने खुदको आईसोलेट कर लिया है और वो अलग से रह रही है.

जब प्रधानमंत्री मोदी के पास में उनकी खबर पहुंची तो उन्होंने इसके ऊपर उनके ठीक होने की प्रार्थना करते हुए लिखा ‘मैं कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी जी’ की तेज से स्वास्थ्य समृद्धि के लिए कामना करता हूँ. प्रधानमंत्री मोदी पहले भी कई बार इस तरह से लोगो के बीच में अपनी सकारात्मक छवि दर्शा चुके है जो काफी अच्छी बात भी है.

देश में फिर से पाँव पसार रहा करोना
अगर हम अभी की बात करते है तो फिलहाल के दिनों में देश में करोना के केस धीरे धीरे करके फिर से बढ़ने लगे है और इसके कारण से स्थिति कोई ज्यादा ख़ास अच्छी रह नही गयी है. अभी दिन में 3 हजार से भी अधिक केस आने लगे है जो एक समय में इससे भी आधे हो गये थे और पोजेतिविटी रेट में भी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है जो आने वाली चिंता को जन्म देती है.

खैर जाहिर सी बात है अगर ऐसा आगे चलता रहता है तो संभव है आने वाले वक्त में सरकार अपनी तरफ से सख्ती बढ़ना शुरू कर दे क्योंकि चौथी लहर को आने से रोकना अपने आप में काफी अधिक आवश्यक हो गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here