गौतम अडानी ने दिया मोदी और योगी की जोड़ी पर बड़ा बयान, भारतीय राजनीति में तहलका

0
3242

प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोनों की ही जोड़ी अपने आप में लोगो के बीच में लम्बे समय से काफी अधिक लोकप्रिय होती चली जा रही है और इस कारण से उन्हें चुनावी फायदे भी खूब मिल रहे है. मगर अब जब हम अभी के नजरिये से बात करे तो वो न सिर्फ आम लोगो के बीच में बल्कि देश के टॉप उद्योगपतियों के बीच में भी एक सकारात्मक छवि बना चुके है और इससे बेहतर और कुछ भी हो नही सकता है. अभी हाल ही में आये बयान ऐसा ही कुछ कहते भी है.

उत्तर प्रदेश में क़ानून का राज, दोनों नेता देश को बना रहे समृद्ध
हाल ही में यूपी में इन्वेस्टर समिट का आयोजन हुआ जिसमे देश के टॉप क्लास के बिजनेसमेन शुमार हुए थे और इसी दौरान संबोधन करते हुए गौतम अडानी ने कहा कि आज मुझे ऐसे लोगो के बीच (मोदी और योगी) रहने का अवसर मिल रहा है जो इस देश को समृद्ध बनाने का कार्य कर रहे है.उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के आपका कार्य प्रेरणादायी है.

आपने बहुत ही शानदार तरीके से क़ानून व्यवस्था में सुधार किया है और इसके कारण से ये हर मामले में अच्छा हो गया है. योगी जी के लिए और अधिक कसीदे पढ़ते हुए उन्होंने ये तक कह दिया कि आपका विजन पीएम मोदी से काफी अधिक मिलता है और इस कारण से यूपी जल्द ही ट्रिलियन डॉलर की इकॉनमी बनेगा.

इन्वेस्टर समिट में मिला यूपी को भरपूर पैसा
इस आयोजन ने एक बार फिर से वाइब्रेंट गुजरात की पुरानी यादो को ताजा कर दिया जब वहां पर मोदी जी हजारो करोडो के निवेश आकर्षित करते थे और आज उसी लाइन पर यूपी में योगी चल रहे है जिसके चलते इस समिट में एक लाख करोड़ से भी अधिक निवेश जुटता हुआ नजर आया है और ये बहुत ही शानदार कहा जा सकता है.

अभी देश के कई बड़े बड़े ऐसे उद्योगपति है जो कई मायनो में उनकी तारीफ़ करते हुए नजर आ जाते है और ये चीज उन्हें सबसे अधिक ख़ास व समृद्ध बनाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here