भाजपा में शामिल होंगे हार्दिक पटेल, साथ में अमित शाह को देंगे बड़ा तोहफा

0
3232

पिछले काफी लम्बे समय से इस बात को लेकर के अटकले लग रही थी कि एक समय से गुजरात में अपनी राजनीतिक जमीन मजबूत कर रहे हार्दिक पटेल अपने लिए नए रास्ते तलाश सकते है. इसी बीच उन्होंने कांग्रेस पार्टी के ऊपर काफी बड़े व गंभीर आरोप लगाते हुए दल से इस्तीफा ही दे दिया और ये अपने आप में बहुत ही अधिक चकित करने वाला था. इस पूरे घटनाक्रम के बाद में लोग काफी अधिक चकित हुए और उन्होंने कयास लगाने शुरू कर दिए जो अब सच साबित होने जा रहे है.

2 जून को भारतीय जनता पार्टी का हाथ थामेंगे हार्दिक, अपने साथ 15 हजार कार्यकर्ता भी लेकर आयेंगे
अभी की जो बड़ी रिपोर्ट सामने आ रही है उसके अनुसार 2 जून को एक बढ़िया आयोजन के साथ में गुजरात के जाने माने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भाजपा ज्वाइन करने जा रहे है. पहले इसे लेकर के अटकले लग रही थी जिसे वो खुद खारिच करते रहे लेकिन हाल ही में न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने ये पूरी तरह से कन्फर्म करते हुए जानकारी दी है.

साथ ही साथ में वो मोदी और शाह को गुजरात में अपने साथी कार्यकर्ताओं की फ़ौज का एक बड़ा तोहफा भी देने वाले है. लगभग 15 हजार कार्यकर्ता जो हार्दिक पटेल के पीछे खड़े रहते है वो भी भाजपा को ज्वाइन करने वाले है और इससे पटेल समुदाय में भाजपा की फिर से पैठ बन सकती है जो आन्दोलन और आरक्षण वाले मुद्दे को लेकर के डगमगाने लग गयी थी.

लम्बे समय से हार्दिक दे रहे थे भाजपा में जाने के संकेत
हार्दिक द्वारा कांग्रेस छोड़कर के भाजपा में जाने के संकेत काफी लम्बे समय से दिए जा रहे थे. पटेल नेता ने कांग्रेस हाई कमान के रवैये की कई बार आलोचना की और उनके द्वारा राज्य के नेताओं को नजरअंदाज किये जाने की बाते खुलकर के रखी, इसी के साथ में जब उन्होने इस्तीफ़ा दिया तब भाजपा की विचारधारा से जुडी पोस्ट्स सोशल मीडिया पर करनी शुरू कर दी.

इसके बाद में कही न कही ये कन्फर्म माना जा रहा था कि ऐसा कुछ होने जा रहा है लेकिन ये सब इतना जल्दी हो जाएगा इसकी कल्पना किसी को नही थी. खैर अब इसके राजनीतिक निष्कर्ष क्या कुछ निकलकर के आते है ये देखने वाली बात होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here