साक्षी महाराज ने बताया, अब ज्ञानवापी के बाद कृष्ण जन्मभूमि मथुरा में भी होने वाला..

0
693

अभी देश भर में कई स्थानों के ऊपर अलग अलग सम्प्रदायों के अपने दावे चल रहे है और साफ़ तौर पर ये देखे भी जा सकते है कि किस तरह से ज्ञानवापी से लेकर मीनार और मथुरा में भी कृष्ण जन्मभूमि आदि स्थान को लेकर के हिन्दू पक्ष के दावे सामने आ रहे है. इतिहास के कई पुराने पन्ने खोले जा रहे है और इसमें अधिकतर पार्टियां जहाँ पर इसके खिलाफ है तो वही एक मात्र भाजपा और इसके नेता खुलकर के सपोर्ट करते हुए दिखाई दे रहे है. अभी हाल ही में फिर से ऐसा ही हुआ है.

साक्षी महाराज ने कहा, ज्ञानवापी में प्रकट हुए भगवान और कृष्ण जन्मभूमि पर भी जल्दी फैसला आएगा
भाजपा के सांसद और जाने माने नेता व संत साक्षी महाराज ने हाल ही में खुलकर के अपने विचार अभी के घटनाक्रम के ऊपर रखे और कहा कि अब दूध का दूध और पानी का पानी हो रहा है, जो कहते थे अयोध्या में कुछ नही होने देंगे वहां पर गगनचुम्बी मंदिर बन रहा है. ज्ञानवापी में भी भगवान् प्रकट हो गये है और मथुरा में भी सुनवाई चल ही रही है.

इन लोगो ने हमारे धर्म से जुड़े सिद्धांतो को तोड़ मरोड़ कर के दूसरो के सामने प्रस्तुत किया है और हमारे धर्म को कमजोर भी किया. मगर अब परिस्थितियां अब धीरे धीरे बदल चुकी है योगी जैसे नेता सत्ता में आ चुके है हमारी काशी की तपस्या सफल हो रही है, मथुरा की जन्मभूमि का फैसला भी जल्द ही आ जाएगा.

योगी और मोदी की जमकर तारीफ़
साक्षी महाराज ने इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की भी जमकर तारीफ़ की और कहा कि आज प्रभु की ही कृपा है जो पीएम पद की कुर्सी पर इतने धर्मनिष्ठ नेता और मुख्यमंत्री के रूप में योगी आदित्यनाथ बैठे है. मोदी या फिर योगी किसी के विरोध में ही है लेकिन सच तो बाहर आना ही चाहिए.

साक्षी महाराज ने अब यहाँ पर अपनी मंशा को साफ़ कर दिया है और कही न कही इससे इतना तो मालूम चल ही हर है कि जो कुछ भी हो रहा है उसके कारण से आने वाले वक्त में काफी कुछ बदलने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here