सिद्धू को नही मिल रही जेल में सादी दाल रोटी, मिल रहा 5 स्टार जैसी लग्जरी डाइट

0
571

नवजोत सिंह सिद्धू अभी के दिनों में अपनी जिन्दगी के काफी अधिक बुरे समय से गुजर रहे है. जिस तरह से उन्होंने अपने काफी वक्त को लग्जरी तरीके से गुजारा है उसके बाद में जेल में रहना किसी बुरे सपने से कम नही है. खैर जो भी है अभी के समय में उनके लिये जेल में रहने के बाद में भी काफी सुविधाएं मुहैया हो रही है जो अपने आप में कई कैदियों के लिए तो एक सपने के जैसी ही कही जा सकती है, चलिए इस बारे में थोड़ी जानकारी कर लेते है.

दाल रोटी से खराब हो रही तबीयत, दिए जा रहे फल, जूस, दूध और नारियल
आपको अगर मालूम न हो तो बता दे नवजोत सिंह सिद्धू की तबीयत दाल रोटी खाने के कारण से खराब हो रही थी जिसके चलते उन्होंने इसे खाने से ही मना कर दिया था. इसी के कारण से पहले उनका हेल्थ चेक अप करवाया गया और फिर सारा कोर्ट प्रोसीजर आदि फोलो करने के बादमे जेल प्रशासन व मेडिकल टीम ने उनका नया डाइट प्लान तैयार किया है.

इसके तहत उन्हें सुबह उठते ही नारियल का एक गिलास पानी दिया जाता है जिसके बाद में एक गिलास पेट के लिए सूट होने वाला दूध भी मिलता है. इसके बाद में उन्हें कुछ बादाम और एक बड़े चम्मच अलसी भी मिलती है ताकि सेहत को दुरस्त रखा जा सके. अंत में दोपहर के टाइम उन्हें एक गिलास फल का जूस, तरबूज, खरबूज और अमरुद आदि भी मिल जाते है.

मिला है बाबू का काम
वही जेल में नवजोत सिंह सिद्धू को मुंशी यानी बाबू का काम मिला है जिसके लिए उन्हें तीन महीने की ट्रेनिंग लेनी होगी और जब वो अपनी सीट पर बैठकर के अपना काम करना शुरू करेंगे तो उन्हें हर रोज के 90 रूपये भी मिलेंगे जो डायरेक्ट उनके बैंक खाते में जमा करवा दिए जायेंगे और वो उन्हें खर्च कर आगे सुविधा ले सकेंगे.

कही न कही ये चीजे बता रही है कि सिद्धू को कुछ रिलेक्स जरुर मिल गया है और इस तरह से उन्हें अब बस एक साल किसी तरह से निकालना होगा जिसके बाद में वो फिर से आजाद जीवन बिताने के लिए बाहर आ ही जायेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here