प्रधानमंत्री ने साफ़ शब्दों में कहा, ये है देश की सबसे बड़ी दुश्मन

0
1360

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा से ही एक विकेंद्रीकृत और देश में लोकतंत्र से भरी हुई सभ्यता के पक्ष में नजर आते है. इसी कारण से न सिर्फ वो दो बार लगातार पीएम के तौर पर चुने गये है बल्कि आज विभिन्न सर्वे में भी वो लगातार टॉप पर बने हुए ही दिखाई देते है. खैर जो भी है अगर हम लोग अभी की बात करते है तो फिलहाल में पीएम मोदी के निशाने पर तेलंगाना है और यहाँ पर वो रैलियाँ भी कर रहे है क्योंकि जल्द ही इस राज्य में चुनाव होने वाले है.

पीएम मोदी ने साधा विरोधी दलों पर निशाना, बोले परिवारवादी पार्टियाँ ही देश की सबसे बड़ी दुश्मन
प्रधानमंत्री मोदी तेलंगाना में रैली करने के लिए पहुंचे थे और यहाँ पर लोगो को संबोधन के दौरान उन्होंने परिवारवाद पर चलने वाली पार्टियों पर जमकर के निशाना साधा और कहा तेलंगाना के लोग देख रहे है कि कैसे ये परिवारवादी पार्टियाँ हमेशा से ही सिर्फ और सिर्फ अपना विकास कर रही है, अपने परिवार के सदस्यों की तिजोरियां भरती है.

इन परिवार वादी पार्टियों को गरीब की कोई न तो चिंता है और न ही उनकी कोई परवाह है. इनकी राजनीति बस एक ही बात पर टिकी हुई है कि किसी तरह से एक ही परिवार राज करता रहे जिसके लिए ये लोग समाज को बांटते रहते है. ये परिवारवाद को चलाने वाली पार्टियाँ ही समाज व देश की सबसे बड़ी दुश्मन है. इनके कारण से कईयो को राजनीति में आने का अवसर ही नही मिल पाता.

समय समय पर भाजपा में परिवारवाद को रोकते रहे है मोदी
जब से भाजपा से जुड़ा काफी बड़ा कण्ट्रोल मोदी शाह के हाथ में आया है तब से उन्होंने काफी हद तक अपने दल में परिवारवाद को कण्ट्रोल में रखने की हर संभव कोशिश भी की है, हालांकि इसमें पूर्णत सफल होना काफी अधिक मुश्किल है लेकिन फिर भी कोशिशे तो चल ही रही है.

पीएम मोदी अक्सर परिवारवाद को लेकर कांग्रेस पार्टी, समाजवादी पार्टी और बाकी कई दलों को घेरते हुए नजर आ जाते है और इनकी इस पारिवारिक नीति को देश के लिए काफी बुरा बताने से कभी भी परहेज नही करते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here