केशव प्रसाद मौर्य से तू तड़ाक पर उतर आये अखिलेश, तो योगी जी ने दिया ऐसा जवाब

0
5937

उत्तर प्रदेश में अभी के दिनों में विधानसभा का सत्र चल रहा है और क्योंकि यहाँ पर समाजावादी पार्टी के रूप में काफी अधिक मजबूत विपक्ष है तो फिर जाहिर सी बात है कि सत्र के दौरान गहमा गहमी होना काफी हद तक तय है और ये बात हम लोग काफी अधिक अच्छे से जानते भी है. अगर अभी की बात करे तो फिलहाल के दिनों में केशव प्रसाद मौर्य और अखिलेश यादव के बीच में नोंक झोंक देखने को मिली है जो देखते ही देखते भाषा की गरिमा खोती चली गयी.

मौर्य बोले किसी ने पिताजी के पैसे सड़के नही बनवाई, तो अखिलेश बोले तुम लाये थे
सदन के दौरान यूपी के उप मुख्यमंत्री और जाने माने नेता केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि पिछली सरकार के सपा के लोग एक्सप्रेस वे की बाते तो ऐसे करते है जैसे इन्होने सैफई बेचकर के सड़क बनवाई है, ये सरकार का पैसा हुआ करता था किसी के पिता जी पैसा देने के लिए नही आते थे.

जब अखिलेश ने इस तरह की बाते सुनी तो वो भी काफी गरम हो गये और उन्होंने इस पर जवाब देते हुए कहा कि तुम अपने पिताजी से पैसा लाते हो ये सब बनाने के लिए, तुमने ये जो राशन बांटा है.. बप्प. इस तरह से अखिलेश झिडकते हुए केशव प्रसाद मौर्य के ऊपर काफी अधिक गुस्सा दिखाने की कोशिश भी करते है.

योगी ने किया मौर्य का बचाव
जब इस पर काफी अधिक हंगामा होने लगा तो फिर बचाव करने के लिए खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बीच में आ गये और उन्होंने कहा कि एक घंटे से हम लोग माननीय नेता प्रतिपक्ष को सुन रहे थे और जब उप मुख्यमंत्री जी बोल रहे है तो उसके बीच में कोमेंट्री करने का क्या मतलब है? एक सम्मानित नेता के खिलाफ इस तरह के असभ्य शब्दों का प्रयोग सही नही है.

अब जिस तरह से योगी आदित्यनाथ ने केशव प्रसाद मौर्य का बीच में आकर के बचाव किया है उससे एक बात तो साफ़ हो ही जाती है कि भाजपा में सभी नेताओं के बीच में भाईचारा और आपसी सम्मान पहले की तुलना में काफी अधिक बढ़ चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here